गौशाला अनुदान के मुद्दे पर सदन में हंगामा, पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर बहस

गोपालन मंत्री ने जवाब दिया कि सरकार की मंशा है कि पंचायत स्तर पर भी गौशाला खुले

गौशाला अनुदान के मुद्दे पर सदन में हंगामा, पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर बहस

विधायक वर्मा के पिछली सरकार में लम्पी बीमारी में मृत गायों और राशि देने का मुद्दा उठाया, तो सदन में पक्ष विपक्ष के बीच हंगामा हो गया।

जयपुर। प्रदेश में गौशालाओं के लिए अनुदान राशि को लेकर विधानसभा में पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर हंगामा हुआ। विधायक कैलाश चंद्र वर्मा के प्रश्न पर गोपालन मंत्री ने जवाब दिया कि सरकार की मंशा है कि पंचायत स्तर पर भी गौशाला खुले। नियम के अनुसार उसके लिए अनुदान दिया जाएगा। अगर कोई गौशाला खोली जाती है, तो सरकार सहयोग के लिए तत्पर रहेगी।

इस बीच विधायक वर्मा के पिछली सरकार में लम्पी बीमारी में मृत गायों और राशि देने का मुद्दा उठाया, तो सदन में पक्ष विपक्ष के बीच हंगामा हो गया। सत्ता पक्ष की तरफ से पूर्ववर्ती सरकार पर आरोप लगाने के बाद विपक्ष के सदस्यों ने हंगामा किया। मंत्री के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष सदन में हंगामा जारी रहा और पक्ष-विपक्ष के सदस्य आमने-सामने हुए।

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सत्ता पक्ष पर हमला बोलते हुए स्पीकर को कहा कि मंत्रियों को मत बचाओ। हमें सवाल का जवाब चाहिए। मंत्री को जवाब नहीं पता है। मैं आपकी अनुमति से बोल रहा हूं लेकिन सत्ता पक्ष के सदस्य गलत बयानबाजी कर रहे हैं। इस विषय पर चर्चा भी चाहते हैं सरकार चर्चा कर ले पता लग जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा
मिथ्या आरोपों को आधार बनाकर राजनैतिक दबाव में एक तरफा जांच एवं कार्रवाई करना लोकतांत्रिक व्यवस्था का हनन है। सरकार...
पंचायत-निकाय चुनाव में कांग्रेस नजर आ रही है लचर
अवैध रूप से बिना अनुमति के बने 3 विलाओ को किया सील 
पुष्य योग में हुआ प्रथम पूज्य गणपति का अभिषेक, फूल बंगला की सजी झांकी
कश्मीर के राजौरी में सेना शिविर पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक जवान घायल
कश्मीर में अमरनाथ यात्रा बहाल, गुफा मंदिर में पूजा-अर्चना की दी अनुमति
दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बनायी दिलीप कुमार ने