Mumbai Police के लिये 'कमांडर करण सक्सेना' की विशेष स्क्रीनिंग 

सीरीज का प्रीमियर 08 जुलाई को होगा

Mumbai Police के लिये 'कमांडर करण सक्सेना' की विशेष स्क्रीनिंग 

कमांडर करण सक्सेना की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान मुंबई पुलिस बल के विशिष्ट सदस्य,'कमांडर करण सक्सेना' की टीम उपस्थित रही। इस सीरीज के निर्देशक जतिन वागले हैं और इसे कीलाइट प्रोडक्शंस ने बनाया है।

मुंबई। डिज्ऩी+ हॉटस्टार ने पुलिस के प्रतिष्ठित पदाधिकारियों के लिये एक्शन से भरपूर अपनी आगामी थ्रिलर कमांडर करण सक्सेना की खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया। 

कमांडर करण सक्सेना की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान मुंबई पुलिस बल के विशिष्ट सदस्य,'कमांडर करण सक्सेना' की टीम उपस्थित रही। इस सीरीज के निर्देशक जतिन वागले हैं और इसे कीलाइट प्रोडक्शंस ने बनाया है। यह सीरीज जाने-माने लेखक अमित खान द्वारा रचित एक किरदार पर आधारित है। गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और हृता दुरगुले की मुख्य भूमिकाओं से सजी इस सीरीज में एक निडर रॉ एजेंट देश को बचाने के मिशन पर है। इस सीरीज का प्रीमियर 08 जुलाई को होगा और यह डिज्ऩी+ हॉटस्टार के मोबाइल ऐप पर मुफ्त में उपलब्ध होगी। नये एपिसोड्स सोमवार से शुक्रवार रिलीज होंगे। 

महाराष्ट्र पुलिस की फोर्स वन के उपायुक्त डॉ. दिनेश बारी ने डिज्ऩी+ हॉटस्टार के कमांडर करण सक्सेना को देखकर कहा कि कमांडर करण सक्सेना को देखना मनोरंजक था। अपने देश के सुरक्षा बलों को सकारात्मक रोशनी में देखना बहुत अच्छा लगता है। और गुरमीत ने यह भूमिका पूरे निश्चय के साथ निभाई है। इस भूमिका में ढलने के लिये वह जिस शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरे हैं, उससे एक झलक मिलती है कि यहाँ तक पहुंचने के लिये हम अधिकारी कैसा प्रशिक्षण लेते हैं। और मुझे खुशी है कि दर्शकों को डिज्ऩी+ हॉटस्टार की सीरीज में यह सब देखने के लिये मिलेगा।  

मुंबई पुलिस के सहायक आयुक्त सुनील जैन ने कहा कि एक पुलिस अधिकारी होने के नाते कमांडर करण सक्सेना को देखना जानकारियों से भरा अनुभव रहा। यह सीरीज दिखाती है कि सुरक्षा बलों में जाने के लिये कैसा साहस और सादगी चाहिये। विभिन्न चुनौतियों से गुजरते हुए करण की दृढ़ता को देखना महत्वपूर्ण था। अपने रोमांचक पलों और दिलचस्प कहानी के साथ डिज्ऩी+ हॉटस्टार की 'कमांडर करण सक्सेना' हर उस व्यक्ति को देखनी चाहिये, जो सुरक्षा बलों में रहकर जीवन बिताना चाहता है।

Read More IIFA 2024: रानी मुखर्जी को फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

कमांडर करण सक्सेना की भूमिका निभा रहे गुरमीत चौधरी ने कहा कि मैं उस एहसास को बयां नहीं कर सकता, जो मुझे स्क्रीनिंग में पुलिस के प्रतिष्ठित अधिकारियों द्वारा डिज्ऩी+हॉटस्टार की 'कमांडर करण सक्सेना' को देखे जाने के वक्त मिला। मैं उनका बहुत आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे स्क्रीन पर देखने के लिये अपना कीमती वक्त निकाला। मैंने स्क्रीन पर उनकी हिम्मत और सादगी दिखाने के लिये अपनी सबसे अच्छी कोशिश की है। और यह मौका मिलने के लिये मैं बेहद शुक्रगुजार हूं। 

Read More IIFA के मंच पर दिखा सदाबहार अभिनत्री रेखा का जलवा

Post Comment

Comment List

Latest News

माँ वैष्णो देवी का सजेगा दरबार, भक्तों को होंगे त्रिकूट पर्वत कटरा जैसे दर्शन माँ वैष्णो देवी का सजेगा दरबार, भक्तों को होंगे त्रिकूट पर्वत कटरा जैसे दर्शन
सम्पूर्ण आयोजन स्थल को त्रिकूट पर्वत कटरा का रूप दिया जा रहा है, जहाँ बाणगंगा, चरणपादुका, अर्द्धकुंवारी गुफा, हाथी मत्था,...
प्रशांत किशोर की सोच से लोगों को अवगत कराएं कार्यकर्ता : भारती
कांग्रेस ने गोकुल भट्ट को दी श्रद्धांजलि 
मुख्यमंत्री आवास पर पहली बार हुआ सामूहिक क्षमावाणी कार्यक्रम
Foreign Exchange Reserves: 704.9 अरब डॉलर के नये रिकॉर्ड स्तर पर
दौसा: ब्रेक फेल होनेे से अनियंत्रित हुआ डंपर, महिला समेत 5 लोग की मौत, 11 गंभीर घायल
भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद, कश्मीर में हारेंगे भ्रष्ट : चुघ