PM मोदी का जम्मू कश्मीर दौरा आज: सभा स्थल से 12 किमी दूर विस्फोट

स्थानीय निवासियों में दहशत

PM मोदी का जम्मू कश्मीर दौरा आज: सभा स्थल से 12 किमी दूर विस्फोट

प्रधानमंत्री के रैली स्थल से 12 किमी दूर संदिग्ध विस्फोट

जम्मू। जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ शनिवार को मुठभेड़ में जेश ए मोहम्द के दो आतंकी ढेर किए गए थे। जम्मू कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियों की तमाम व्यवस्थाओं जम्मू-कश्मीर में जम्मू जिले के ललियान गांव स्थित एक मैदान में रविवार तड़के एक रहस्यमय विस्फोट हुआ, जो सांबा जिले के पल्ली गांव के उस स्थान से महज 12 किलोमीटर दूर है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रैली को संबोधित करने वाले हैं। सूत्रों ने बताया कि तड़के करीब 4:25 बजे बिश्नाह के ललियान गांव के पास एक जोरदार आवाज सुनाई दी, जिसके बाद स्थानीय निवासियों में दहशत फैल गई।
उन्होंने बताया कि पुलिस दल अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंच गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह विस्फोट एक खुले मैदान में हुआ।

उन्होंने कहा कि जम्मू के बिश्नाह स्थित ललियान गांव के निवासियों ने एक खुले मैदान में संदिग्ध धमाके की सूचना दी थी। हमें शक है कि यहां बिजली गिरी है या जमीन से कोई उल्का ङ्क्षपड टकराया है। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गयी है और जांच शुरू कर दी गयी है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री की रैली से दो दिन पहले जम्मू के सुंजुवान में शुक्रवार सुबह एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद संगठन के दो आतंकवादी मारे गए, जबकि सीआईएसएफ का एक एएसआई शहीद हो गया और 11 सुरक्षाकर्मी घायल हो गये।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत