यूएई में तेज बारिश के कारण बाढ़ के हालात, कई उड़ाने रद्द

बारिश के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़े

यूएई में तेज बारिश के कारण बाढ़ के हालात, कई उड़ाने रद्द

बारिश के कारण एयरपोर्ट से लेकर मेट्रो तक सभी सेवाएं प्रभावित हुई है। यूएई प्रशासन ने लोगों से घरों में ही रहने का अनुरोध किया है। बारिश के कारण एयरपोर्ट से कई उड़ानें रद कर दी गई है। 

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात और उसके आसपास के देशों में तेज बारिश हुई। तेज बारिश के कारण कई जगहों पर बाढ़ के हालात हो गए। यूएई में प्रमुख राजमार्गों के कुछ हिस्सों में सड़कों पर पानी भर गया। इसके कारण वाहन पानी में डूब गए। यूएई और आसपास के पड़ोसी देशों में तेज बारिश हुई। दुबई में सालों में भी ऐसी बारिश नहीं होती है। बारिश के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़े, लेकिन एक दिन की बारिश से ही बाढ़ के हालात हो गए। 

बारिश के कारण एयरपोर्ट से लेकर मेट्रो तक सभी सेवाएं प्रभावित हुई है। यूएई प्रशासन ने लोगों से घरों में ही रहने का अनुरोध किया है। बारिश के कारण एयरपोर्ट से कई उड़ानें रद्द कर दी गई है। 

Tags: flights

Post Comment

Comment List

Latest News

छुट्टी के दिन कार से आकर एटीएम बदलकर ठगी करने वाला सरगना गिरफ्तार छुट्टी के दिन कार से आकर एटीएम बदलकर ठगी करने वाला सरगना गिरफ्तार
जयपुर। छुट्टी के दिन लग्जरी कार से जयपुर आकर एटीएम बूथ पर रुपए निकाल रहे लोगों के कार्ड बदलकर ठगी...
गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां