NEET Paper Leak Case में सीबीआई ने एम्स के तीन छात्रों को हिरासत में लिया, एक ने किया सरेंडर

NEET Paper Leak Case में सीबीआई ने एम्स के तीन छात्रों को हिरासत में लिया, एक ने किया सरेंडर

नीट प्रश्नपत्र लीक मामले की जांच कर रही सीबीआई ने पटना के एम्स के तीन मेडिकल छात्रों को हिरासत में लिया वहीं एक अन्य छात्र ने खुद ही सरेंडर कर दिया।

पटना। राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) प्रश्नपत्र लीक मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के तीन मेडिकल छात्रों को हिरासत में लिया वहीं एक अन्य छात्र ने खुद ही सरेंडर कर दिया।

पटना एम्स के निदेशक डॉ. गोपाल कृष्ण पाल ने बताया कि सीबीआई ने तीन छात्रों को हिरासत में लिया जबकि एक अन्य ने खुद ही सरेंडर कर दिया। उन्होंने जांच में सीबीआई को पूरा सहयोग देने का आश्वासन देते हुए कहा कि उन्होंने सीबीआई से इस मामले में अपडेट देने का अनुरोध किया है।

डॉ. पाल ने कहा कि अगर छात्र दोषी पाए गए तो प्रशासन उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा। उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम ने बुधवार को उन्हें चार छात्रों की तस्वीरें और नाम उपलब्ध कराए थे और उनसे पूछताछ करने को कहा था। 

निदेशक ने बताया कि सीबीआई की टीम सीवान के तृतीय वर्ष के छात्र चंदन सिंह को अपने साथ ले गई और शाम को वे पटना के तृतीय वर्ष के दो अन्य छात्रों कुमार सानू और धनबाद के राहुल आनंद को भी अपने साथ ले गए। यह जानकारी मिलने के बाद अररिया निवासी द्वितीय वर्ष के मेडिकल छात्र करण जैन ने सीबीआई टीम के समक्ष स्वयं ही आत्मसमर्पण कर दिया। 

Read More मुर्मु ने शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने वाले 50 शिक्षकों को किया सम्मानित

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश