ग्रामीणों के पथराव में एएसपी का सिर फूटा, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

सिंधोलिया गांव में माइंस को लेकर विवाद उपजा

ग्रामीणों के पथराव में एएसपी का सिर फूटा, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

कस्वां ने बताया कि सिन्धोलिया गांव में एक माइंस है, जिस पर स्टे था, जिसके चलते माइंस बंद पड़ी थी। माइन्स से स्टे हटने के बाद इसे वापस शुरू किया जा रहा था, लेकिन इसको लेकर ग्रामीणों में विरोध है।

टोडारायसिंह। मालपुरा उपखंड के सिंधोलिया गांव में सोमवार को एक खदान पर खनन को लेकर उपजे विवाद में समझाइश करने गए एडिशनल एसपी रामकुमार कस्वां का ग्रामीणों ने पथराव कर सिर फोड़ दिया, वहीं पथराव में आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस वाहनों भी  क्षतिग्रस्त कर दिए।

कस्वां ने बताया कि सिन्धोलिया गांव में एक माइंस है, जिस पर स्टे था, जिसके चलते माइंस बंद पड़ी थी। माइन्स से स्टे हटने के बाद इसे वापस शुरू किया जा रहा था, लेकिन इसको लेकर ग्रामीणों में विरोध है। उनका कहना है कि यह माइंस नहीं चलनी चाहिए। इस दौरान सोमवार को जब माइन्स को वापस शुरू किया जा रहा था, तो ग्रामीणों ने एकजुट होकर वहां के कर्मचारियों पर पथराव कर दिया। सूचना पर लांबाहरिसिंह थाना प्रभारी और एडिशनल एसपी रामकुमार खुद मौके पर जाब्ते के साथ पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश