मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म उलझ और संगीत को प्यार देंगे : जान्हवी कपूर

फिल्म 02 अगस्त को रिलीज होगी

मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म उलझ और संगीत को प्यार देंगे : जान्हवी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक फिल्म उलझ और उसके संगीत को प्यार देंगे। बहुप्रतीक्षित थ्रिलर ड्रामा उलझ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक फिल्म उलझ और उसके संगीत को प्यार देंगे। बहुप्रतीक्षित थ्रिलर ड्रामा उलझ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है। जान्हवी कपूर, रोशन मैथ्यू, निर्देशक सुधांशु सरिया, संगीतकार शाश्वत सचदेव, गायक जुबिन नौटियाल की मौजूदगी में एक इवेंट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जान्हवी ने गाना शौकन का हुक स्टेप किया और फिल्म के अपने वायरल डायलॉग के बारे में भी बात की।

जान्हवी कपूर ने कहा, मुझे लगता है कि उलझ का ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्म के हर पहलू में जो कुछ भी नजर आता है, उससे कहीं ज्यादा है। उलझ निश्चित रूप से कुछ ऐसी है, जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो यह अप्रत्याशित था। जब आप सभी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में फिल्म देखेंगे, तो आपको उम्मीद से बिल्कुल अलग महसूस होगा। उम्मीद है कि हम जिस चीज के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं, उससे मैं बहुत खुश, रोमांचित, मनोरंजन और उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म और संगीत को प्यार देंगे।

रोशन मैथ्यू ने कहा, उलझ के ट्रेलर और पहले गाने शौकन को मिल रही प्रतिक्रिया देखकर मैं रोमांचित हूं। उलझ पर काम करना बहुत मजेदार रहा है। फिल्म का संगीत इसके लिए बेहद महत्वपूर्ण है और इसे बेहद जुनून के साथ तैयार किया गया है। मैं इसे एक साथ देखकर बहुत उत्साहित हूं। प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म और इसके संगीत को वह प्यार देंगे जो इसे एक बड़ी सफलता बनाएगा। मुझे खुशी है कि मुझे सुधांशु और पूरी टीम के साथ काम करने का मौका मिला - यह एक मजेदार सफर रहा और मुझे उम्मीद है कि जब हम रिलीज करेंगे तो यह सब वैसा ही होगा।

निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा, उलझ जैसी फिल्मों के लिए एक खास तरह की जरूरत होती है। आप जो देशभक्ति ऑनस्क्रीन दिखा रहे हैं, वह संगीत के मामले में दर्शकों द्वारा सुनी जाने वाली चीज के साथ भी महत्वपूर्ण है। हमने सामूहिक रूप से एक बेहतरीन मिश्रण बनाने की कोशिश की है। हमने संगीत के विभिन्न फ्लेवर को एक साथ लाया है, और गाने बहुत ही दर्शकों के अनुकूल हैं। शौकन कुछ ऐसा है जो क्लबों और पार्टियों में बजाया जाएगा, यह जेन जेड और मिलेनियल के लिए बहुत अनुकूल है, जबकि ऐ वतन एक देशभक्ति गीत है जो सभी आयु वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगा। मुझे बस उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे, और मैं शाश्वत, नेहा और जुबिन और सभी संगीत कलाकारों को फिल्म में उनके संगीत के साथ जादू करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

Read More कियारा फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले प्लेस्कूल में शिक्षिका के रूप में करती थीं काम

जुबिन नौटियाल ने कहा, शाश्वत के साथ काम करना हमेशा शानदार होता है। उनकी रचनाएँ हमेशा नई होती हैं और उनमें कुछ अलग होता है। थोड़ा गलत और शौकन पर काम करना एक शानदार अनुभव था। गाने पर काम करने वाले सभी लोग, अभिनेताओं से लेकर निर्देशन, रचना सब कुछ एकदम सही है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा और मुझे ऐसे और गाने गाने का मौका मिलेगा।

Read More Selena Gomez बनी सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक

शाश्वत सचदेव ने कहा, उलझ का संगीत दर्शकों की आत्मा के साथ प्रतिध्वनित होने का लक्ष्य रखता है, जिसमें देशभक्ति, रोमांच और रोमांस का सार समाहित है। हमने एक अनूठा श्रवण अनुभव प्रदान करने के लिए विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग किया है जो फिल्म की कथा को पूरक बनाता है।

Read More सपना चौधरी पर हरियाणा में डांस करने से लेकर रेड कार्पेट तक के जीवन पर फिल्म बनायेंगे महेश भट्ट

जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत उलझ में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मेयांग चांग, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन और जितेंद्र जोशी की अहम भूमिका है। यह फिल्म 02 अगस्त को रिलीज होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश