मंदिरों को स्थापित करने की मांग को लेकर संगठनों ने निकाली जन आक्रोश रैली

संतों के नेतृत्व में जन आक्रोश रैली निकाली गई

मंदिरों को स्थापित करने की मांग को लेकर संगठनों ने निकाली जन आक्रोश रैली

राजगढ़ नगर पालिका के चेयरमेन सतीश दुहारिया को निलंबित करने के विरोध में सैकड़ों साधु संत सहित अन्य संगठनों और लोगों ने राज्य सरकार से तोड़े गए मंदिरों का उसी स्थान पर पुनरुद्धार कर स्थापित करने की मांग की।

अलवर। राजगढ़ नगर पालिका के चेयरमेन सतीश दुहारिया को निलंबित करने के विरोध में सैकड़ों साधु संत सहित अन्य संगठनों और लोगों ने राज्य सरकार से तोड़े गए मंदिरों का उसी स्थान पर पुनरुद्धार कर स्थापित करने की मांग की। इस संबंध में शहर के शहीद स्मारक पर साधु संतों के नेतृत्व में जन आक्रोश रैली निकाली गई। इस रैली में अलवर के सांसद महंत बालक नाथ अलवर शहर विधायक संजय शर्मा भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय सिंह नरूका, जैन संत विवेक मुनि सहित सैकड़ों साधु संत मौजूद थे। कंपनी बाग में पहले सभा आयोजित की गई इस सभा में एक स्वर से राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए 300 साल पुराने तोड़े गए तीन मंदिरों का पुनरुद्धार एवं स्थापित करने की मांग की गई। उन्होंने कहा कि अगर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार हिंदूवादी और सनातन के खिलाफ इसी तरह का व्यवहार करेगी तो सरकार की ईट से ईंट बजाई जाएगी।

यह रैली शहीद स्मारक से शुरू होकर मन्नी का वड़ चर्च रोड नगर परिषद होप सर्कस त्रिपोलिया बाजार होती हुई जिला कलेक्टर पहुंची और वहां पर साधु-संतों के नेतृत्व में अलवर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। यह ज्ञापन राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा गया। सांसद महंत बालक नाथ ने बातचीत में राजस्थान सरकार का इस्तीफा मांगते हुए कहा कि राजस्थान में तुष्टीकरण की राजनीति नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि एक विशेष समुदाय को खुश करने के लिए राजस्थान में कांग्रेस की सरकार हिंदुओं के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत