मंत्रिमंडल विस्तार और नियुक्तियों पर बोले पूर्व सांसद अश्क अली टाक, यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार

मंत्रिमंडल विस्तार और नियुक्तियों पर बोले पूर्व सांसद अश्क अली टाक, यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार

मंत्रिमंडल विस्तार और नियुक्तियों पर कांग्रेस नेताओं में जारी बयानबाज़ी पर पूर्व राज्यसभा सांसद अश्क अली टाक ने कहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार और नियुक्तियां मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए टाक ने कहा कि नियुक्तियां और मंत्रिमंडल विस्तार एक प्रक्रिया है, इसमें अलग-अलग बयान नहीं देने चाहिए।

जयपुर। मंत्रिमंडल विस्तार और नियुक्तियों पर कांग्रेस नेताओं में जारी बयानबाज़ी पर पूर्व राज्यसभा सांसद अश्क अली टाक ने कहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार और नियुक्तियां मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए टाक ने कहा कि नियुक्तियां और मंत्रिमंडल विस्तार एक प्रक्रिया है, इसमें अलग-अलग बयान नहीं देने चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं विधानसभा का सदस्य नहीं हूं, इसलिए मैं इस मामले पर कटाक्ष नहीं कर सकता।

टाक ने कहा कि मैं भी चीफ व्हिप रहा हूं और वो सब कुछ किया है, जो आज के विधायक कर रहे हैं। मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां केंद्रीय नेतृत्व और मुख्यमंत्री के स्तर पर तय किए जाने हैं। यह मुद्दा केंद्रीय नेतृत्व, मुख्यमंत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी से जुड़ा हुआ है। मंत्रिमंडल विस्तार और नियुक्तियों का समय और नाम यही लोग तय करेंगे। मंत्रिमंडल विस्तार और नियुक्तियों में देरी के सवाल पर कहा कि डेढ़ साल तो कोरोना से लड़ाई में ही निकल गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत