5 साल की मेहनत के बाद तैयार फिल्म से हुआ डायरेक्टर बनने का सपना पूरा: जगत सिंह

श्रेया घोषाल, पेपॉन, केके जैसे देश के कई बड़े सिंगर्स को एक ही फिल्म में संजोया 

 5 साल की मेहनत के बाद तैयार फिल्म से हुआ डायरेक्टर बनने का सपना पूरा: जगत सिंह

18 अक्टूबर को फिल्म जियो सिनेमा पर होगी रिलीज़, हंगामा ने रिलीज़ किया संगीत  

जयपुर। किसी भी फिल्म की आत्मा उसका संगीत होता है ऐसे में हमने फिल्म के एक-एक गाने पर महीनों तक मेहनत की है। ये हमारी खुशनसीबी है कि भले ही आज प्लेबैक सिंगर केके हमारे बीच नहीं रहे मगर उनके गाए गए आखरी नग्मों में से एक इस फिल्म का भी हिस्सा है। एक्टिंग के साथ ही फिल्ममेकर बन चुके जगत सिंह अपनी फिल्म 'क्रिस्पी रिश्ते' के प्रमोशन के सिलसिले में होम टाउन जयपुर पहुंचे।

स्ट्राइक फिल्म्स और प्राइम ओमकारा प्लस प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई फिल्म 18 अक्टूबर को जियो सिनेमा पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को गानों को हंगामा द्वारा रिलीज़ किया गया है जिसकों म्यूजिक लवर्स का काफी प्यार मिल रहा है।

बॉलीवुड सिंगर्स श्रेया घोषाल, मोहित चौहान, पेपॉन, साबरी ब्रदर्स, केके, जुबिन नौटियाल, नक्कश अजीज, ऋचा शर्मा, अल्तमश फरीदी सहित भारत के कुछ सर्वश्रेष्ठ गायकों ने इस फिल्म को खास बनाया है। फिल्म में 15 गानें होने के बाद भी फिल्म म्यूज़िकल नहीं लगेगी और सभी गाने फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। 

सब साथ जुड़ते गए कारवां बढ़ता गया
लिपस्टिक अंडर माय बुर्खा, जय गंगाजल जैसी फिल्मों से अपनी अदाकारी दिखा चुके जयपुर के जगत सिंह अब डायरेक्टरल डेब्यू कर रहे है। जहां उन्होंने फिल्म का लेखन और डायरेक्शन दोनों किया है। इस बारे में जगत ने बताया कि छोटी सी उम्र में मुंबई जाने के बाद हमेशा से अपनी फिल्म बनाने का सपना देखा था। इस बीच क्रिस्पी रिश्ते लिखी और सिर्फ 30 मिनिट की शार्ट फिल्म बनाने के सपने के साथ मैंने शुरुआत की। आगे बढ़ते हुए मेरे दोस्त और प्रोड्यूसर सागर श्रीवास्तव और जयपुर से को-प्रोड्यूसर रुचित श्रीवास्तव भी इस फ़िल्म से जुड़े।  साथ मिल कर शॉर्ट फ़िल्म को पूरी तरह से मसाला कमर्शियल फिल्म बनाने का फैसला किया। 

Read More वेरीफिकेशन के बाद पुलिस ने 1394 दुकानदारों को जारी किए पटाखा लाइसेंस, 689 के आवेदन निरस्त

म्यूजिक के साथ ही गुलाबी नगरी के बाजार होंगे फिल्म की यूएसपी
जगत बताते है कि फिल्म को जयपुर के कई जगहों पर शूट किया गया है, सिर्फ धरोहरे नहीं दिखाते हुए हमने जयपुर के आम रास्तों, चौराहों पर शूट किया है। लगभग 5 सालों में तैयार की गई इस फिल्म में इंडस्ट्री के सीनियर आर्टिस्ट बिजेंद्र कालरा, रवि झांकल, श्रुति उल्फत, मुरली शर्मा, भूपेश सिंह और पायल वाधवा के साथ ही जयपुर का काफी टैलेंट भी दिखाई देगा। फिल्म एक पारिवारिक कहानी को पिरोये हुए है जिसमें मूल्यों, प्यार और समर्पण का भाव देखने को मिलेगा।

Read More बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र ने रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान को भेंट की एनिमल एम्ब्युलेन्स 

Post Comment

Comment List

Latest News

जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकार बहाल करेगी सरकार, हक की लड़ाई लड़ेगी इंडिया समूह : राहुल जम्मू-कश्मीर में लोगों के अधिकार बहाल करेगी सरकार, हक की लड़ाई लड़ेगी इंडिया समूह : राहुल
कांग्रेस नेताओं ने एक्स पर कहा कि राज्य की इंडिया समूह सरकार हर स्तर पर जनता के हक की लड़ाई...
भाजपा सरकार ने कांग्रेस को कोसने के अलावा कुछ नहीं किया, उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस : डोटासरा
राज्य में अपराधों का ग्राफ गिरने का दावा कर रहे भजनलाल शर्मा, ड्रग्स कारोबार पर स्पष्ट करें स्थिति : जूली
गहलोत सरकार के अंतिम 6 महीनों के फैसलों की मंत्रियों ने की समीक्षा, 7 विभागों के मामलों पर हुई चर्चा
दक्षिण रेलवे ने ट्रेन सेवाओं के समय में किया बदलाव, चेन्नई से 3 एक्सप्रेस पूरी तरह रद्द
एलन मस्क ने ट्रम्प के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, चुनाव प्रचार के लिए दिया 7.5 करोड़ डॉलर का दान
जॉनसन कंपनी एक व्यक्ति को देगी 126 करोड़ रुपए का हर्जाना