RU: सिंडिकेट की बैठक के दाैरान कुलपति सचिवालय के बाहर सेवानिवृत कर्मचारियों ने दिया धरना

RU: सिंडिकेट की बैठक के दाैरान कुलपति सचिवालय के बाहर सेवानिवृत कर्मचारियों ने दिया धरना

राजस्थान विश्वविद्यालय के सेवानिवृत कर्मचारी और नेता मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन कर्मचारियों की समस्याओं की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय में सिंडिकेट की बैठक का आयोजन किया गया। कर्मचारियों की ओर से विरोध प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए सुबह 9:00 बजे से ही कुलपति सचिवालय के दोनों तरफ पुलिस की बेरिगेटिंग लगाकर रास्ते बंद कर दिए। इस दौरान बेरिगेटिंग के पास विश्वविद्यालय के सिक्योरिटी गार्ड के साथ भारी मात्रा में पुलिस जापता भी मौजूद रहा।

राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अल्पना कटेजा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विश्वविद्यालय की पेंशन सहित अन्य मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। विश्वविद्यालय के अन्य विकसित मुद्दों को लेकर भी चर्चा हुई।

विश्वविद्यालय में सिंडिकेट की बैठक के दौरान विश्वविद्यालय के सेवानिवृत कर्मचारी ने धरना दिया। कुलपति सचिवालय के बाहर धरना दे रहे कर्मचारियों ने बताया कि वह विश्वविद्यालय प्रशासन से समय पर पेंशन सहित सेवानिवृत्ति के समय कर्मचारियों को पूरी राशि एक साथ देने की मांग कर रहे हैं, लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन इस तरह कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

राजस्थान विश्वविद्यालय के सेवानिवृत कर्मचारी और नेता मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन कर्मचारियों की समस्याओं की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। साथ ही पेंशन भी नहीं दे रहा है। ऐसे में कर्मचारियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Read More क्या देख रहे हैं, पर्यटकों को पता ही नहीं

Post Comment

Comment List

Latest News

जनसांख्यिकीय अव्यवस्था के परिणाम परमाणु बम से कम गंभीर नहीं हैं: उपराष्ट्रपति जनसांख्यिकीय अव्यवस्था के परिणाम परमाणु बम से कम गंभीर नहीं हैं: उपराष्ट्रपति
लोकतंत्र में राजनीतिक अभेद्यता का किला बनती जा रही है जनसांख्यिकीय अव्यवस्था
कांग्रेस ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए नियुक्त किए संयोजक, पर्यवेक्षक भी बनाए
महाराष्ट्र में हल्के वाहन टोल फ्री, प्रदेश में खस्ताहाल सड़कों पर भी हो रही पूरी वसूली 
शिक्षा विभाग ने पहले तबादलों के जारी किए आदेश, फिर किए निरस्त
जयपुर स्टेशन बना राजस्थान का पहला एनएसजी-1 स्टेशन
द स्टोरी एंड द फिल्म विषय पर कार्यशाला 
रेल मंत्री ने 'शेतकरी समृद्धि' विशेष किसान रेलगाड़ी का किया शुभारंभ