सतीश पूनिया का गहलोत पर निशाना, कहा- राजनीतिक सद्भाव की जगह अब प्रतिशोध एवं सियासी षड्यंत्रों ने ली

सतीश पूनिया का गहलोत पर निशाना, कहा- राजनीतिक सद्भाव की जगह अब प्रतिशोध एवं सियासी षड्यंत्रों ने ली

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने राज्य में राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) और भाजपा के खिलाफ षड्यंत्र को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक सद्भाव की जगह अब विद्वेष, प्रतिशोध एवं सियासी षड्यंत्रों ने ले ली हैं।

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने राज्य में राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) और भाजपा के खिलाफ षड्यंत्र को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक सद्भाव की जगह अब विद्वेष, प्रतिशोध एवं सियासी षड्यंत्रों ने ले ली हैं। पूनिया ने भ्रष्टाचार के एक मामले में आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि हमारे राज्य के राजनीतिक सद्भाव की चर्चा होती थी। अब इसका स्थान विद्वेष, प्रतिशोध और सियासी षड्यंत्रों ने ले लिया है। उन्होंने कहा कि संस्थाओं और व्यक्तियों का चरित्र हनन इनका मुख्य एजेंडा है। देश का नेतृत्व, राज्य की जनता और कार्यकर्ता सब देख रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी मजबूती से हर चुनौती का सामना करेगी।

उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने घर-घर कचरा संग्रहण करने वाली बीवीजी कंपनी से कथित कमीशन मांगने के मामले में नगर निगम ग्रेटर जयपुर की निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है, वहीं आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हेरिटेज किड्स फैशन शो का पोस्टर लॉन्च, बच्चों को मिलेगा मंच हेरिटेज किड्स फैशन शो का पोस्टर लॉन्च, बच्चों को मिलेगा मंच
फाइनलिस्ट बच्चों के ऑनलाइन-ऑफलाइन ग्रूमिंग सेशन फैशन से जुड़े एक्सपर्ट द्वारा लिए जाएंगे। 
बिजली विभाग में शटडाउन से पहले लेनी होगी लिखित अनुमति
इराक में एक गैस क्षेत्र पर ड्रोन हमला, 4 लोगों की मौत
टोयोटा फॉर्च्यूनर का लीडर एडिशन लाँच
रैंकिंग सही करने के प्रयास, 15 वार्डों में शुरू किया पायलट प्रोजेक्ट
प्रत्याशियों ने पीसीसी को अवगत कराया, कांग्रेस को एक दर्जन से अधिक सीटों पर भीतरघात का खतरा
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ चुनाव आयोग का एक्शन, केस दर्ज