नमक व्यापारी की गोली मार कर हत्या

कार के शीशे तोड़कर फायरिंग कर दी

नमक व्यापारी की गोली मार कर हत्या

नागौर के नावां उपखंड मुख्यालय पर अज्ञात हमलावरों ने राजस्थान नमक उत्पादक संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा के नेता जयपाल पूनिया की गाड़ी के आगे गाड़ी लगाकर कार के शीशे तोड़कर फायरिंग कर दी, जिसमें दो गोली पूनिया के लगी।

नावांसिटी। नागौर के नावां उपखंड मुख्यालय पर अज्ञात हमलावरों ने राजस्थान नमक उत्पादक संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा के नेता जयपाल पूनिया की गाड़ी के आगे गाड़ी लगाकर कार के शीशे तोड़कर फायरिंग कर दी, जिसमें दो गोली पूनिया के लगी। पूनिया की जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसा आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब दोपहर दो बजे पूनिया तहसील से गर्ल्स स्कूल चौराहे की तरफ अपनी कार से जा रहे थे, उससे पहले एक बोलेरो गाड़ी गर्ल्स स्कूल चौराहे से डिवाइडर के गलत दिशा में आकर बिजली बोर्ड कार्यालय की बाउंड्री के लास्ट कॉर्नर के पास आकर रूकी व पूनिया की कार आई, बोलेरो चालक ने सामने से टक्कर मारकर पूनिया की गाड़ी को रोका। हमलावर उतरे व कार के आगे के दोनों साइड के शीशे तोड़कर चालक साइड से पूनिया पर फायर कर दिया, जिसमें एक गोली पूनिया की दाहिनी तरफ छाती में एक गोली पेट में लगी।

हादसे के बाद आस-पास के दुकानदारों ने पूनिया को पीछे से आ रहे एक सवारी टेंपो में बिठाकर मारवाड़ अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार कर जयपुर रवाना कर दिया गया, लेकिन घायल पूनिया ने जयपुर से पहले चिरायु अस्पताल के पास दम तोड़ दिया।

हादसे की जांच की जा रही है। बहुत सारे इनपुट आ रहे है। हाल ही में पूनिया द्वारा व पूनिया के खिलाफ परस्पर मुकदमा दर्ज हुआ था, सभी बातों को ध्यान में रखकर पुलिस द्वारा गहन जांच की जा रही है।  
- राममूर्ति जोशी, एसपी नागौर

Read More फर्जी पट्टा बनाने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News