लखनऊ को हरा राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंची

लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया

लखनऊ को हरा राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंची

राजस्थान रॉयल्स टीम यहां लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल मुकाबले में 24 रनों से हराकर प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंच गई। राजस्थान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 178 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया।

मुंबई। राजस्थान रॉयल्स टीम यहां लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल मुकाबले में 24 रनों से हराकर प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंच गई। राजस्थान ने 20 ओवर में छह विकेट पर 178 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया। राजस्थान 13 मैचों में आठवीं जीत और 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गया है, जबकि लखनऊ 13 मैचों में पांचवीं हार के बाद 16 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गया है। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने शीर्ष बल्लेबाज जोस बटलर (2) को मात्र 11 के स्कोर पर  गंवाया, लेकिन यशस्वी जायसवाल ने 29 गेंदों पर 41, कप्तान संजू सैमसन ने 24 गेंदों पर 32 और देवदत्त पडिकल ने 18 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों के सहारे 39 रन बनाकर राजस्थान के स्कोर को सम्मान दिया। रविचंद्रन अश्विन ने सात गेंदों पर नाबाद 10 और ट्रेंट बोल्ट ने नौ गेंदों पर नाबाद 17 रन बनाकर राजस्थान को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया।

एलएसजी ने पॉवरप्ले में गंवाए 3 विकेट
लखनऊ लक्ष्य का पीछा करते हुए पॉवरप्ले में तीन विकेट गंवाने के बाद मुकाबले में नहीं लौट पाई और उसे लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। ट्रेंट बोल्ट ने तीसरे ओवर की पहली गेंद पर क्विंटन डी कॉक और दूसरी गेंद पर आयुष बदौनी को आउट कर लखनऊ को दो करारे झटके दिए। प्रसिद्ध कृष्णा ने छठे ओवर में लखनऊ के कप्तान लोकेश राहुल से पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद उन्हें तीसरी गेंद पर यशस्वी जायसवाल के हाथों कैच करा दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
राजस्थान विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी को पत्र लिखकर...
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर 
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना
पाकिस्तान ने मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी रिपोर्ट को किया खारिज