कोटा में एसीबी की कार्रवाई, दक्षिण निगम के वार्ड 10 से पार्षद और मुंशी 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

कोटा में एसीबी की कार्रवाई, दक्षिण निगम के वार्ड 10 से पार्षद और मुंशी 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में कोटा नगर निगम दक्षिण के एक पार्षद सहित 2 लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया है। वार्ड संख्या 10 से कांग्रेस पार्षद कमल मीणा और उनके निजी मुंशी सुनील गोचर ने एक सफाई कर्मचारी से ड्यूटी पर लेने की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

कोटा। कोटा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में नगर निगम दक्षिण के एक पार्षद सहित 2 लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया है। ब्यूरो से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में निगम के वार्ड संख्या 10 से कांग्रेस पार्षद कमल मीणा और उनके निजी मुंशी सुनील गोचर को एक सफाई कर्मचारी से ड्यूटी पर लेने की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।

परिवादी एवं सफाईकर्मी कुणाल सरसिया ने ब्यूरो में शिकायत दी कि उसे ड्यूटी पर लेने के लिए पार्षद प्रति महीना 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है और 2 महीनों के 10 हजार रुपए देने पर ही ड्यूटी पर लेने की बात कह रहा है। इस पर ब्यूरो टीम ने सत्यापन करने के बाद शनिवार को परिवादी से रिश्वत के 5 हजार रुपए लेते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि सफाईकर्मी कुछ महीनों बाद अपनी ड्यूटी पर लौटा था। 

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग