कोटा में एसीबी की कार्रवाई, दक्षिण निगम के वार्ड 10 से पार्षद और मुंशी 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

कोटा में एसीबी की कार्रवाई, दक्षिण निगम के वार्ड 10 से पार्षद और मुंशी 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में कोटा नगर निगम दक्षिण के एक पार्षद सहित 2 लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया है। वार्ड संख्या 10 से कांग्रेस पार्षद कमल मीणा और उनके निजी मुंशी सुनील गोचर ने एक सफाई कर्मचारी से ड्यूटी पर लेने की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

कोटा। कोटा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में नगर निगम दक्षिण के एक पार्षद सहित 2 लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया है। ब्यूरो से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में निगम के वार्ड संख्या 10 से कांग्रेस पार्षद कमल मीणा और उनके निजी मुंशी सुनील गोचर को एक सफाई कर्मचारी से ड्यूटी पर लेने की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।

परिवादी एवं सफाईकर्मी कुणाल सरसिया ने ब्यूरो में शिकायत दी कि उसे ड्यूटी पर लेने के लिए पार्षद प्रति महीना 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है और 2 महीनों के 10 हजार रुपए देने पर ही ड्यूटी पर लेने की बात कह रहा है। इस पर ब्यूरो टीम ने सत्यापन करने के बाद शनिवार को परिवादी से रिश्वत के 5 हजार रुपए लेते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि सफाईकर्मी कुछ महीनों बाद अपनी ड्यूटी पर लौटा था। 

Post Comment

Comment List

Latest News

अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा' अंबानी परिवार को मिली धमकी, फोन कर कहा, 'एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ा दिया जाएगा'
धमकी एक अनजान फोन नंबर से आई। दोपहर में करीब 1 बजे अनजान फोन नंबर से अंबानी परिवार को धमकी...
मोदी ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर एम्स का किया उद्घाटन
राष्ट्रीय दल बनते ही टीआरएस का बदला नाम, हुआ भारतीय राष्ट्र समिति
निचले स्तर पर ही सुनिश्चित हो रहा है लोगों की समस्याओं का निस्तारण - गहलोत
वर्तमान सरकार के राज में विकास का पहिया थम गया : राजेंद्र राठौड़
सोयाबीन की कम कीमत किसानों को दे रही पीड़ा , कम दाम से टूट रहे किसानों के अरमान
रावण के पुतले को कंकड़ मारने पहुंचे लोग, पुलिस ने की समझाइश