असर खबर का - बनने लगी छत्रपुरा तालाब मेन रोड की उधड़ी सड़क

खबर प्रकाशित होने के अगले ही दिन यूआईटी हरकत में आया

 असर खबर का - बनने लगी छत्रपुरा तालाब मेन रोड की उधड़ी सड़क

विज्ञान नगर छत्रपुरा तालाब मेन रोड की उधड़ी सड़क की खबर दैनिक नवज्योति में प्रकाशित होने के अगले ही दिन यूआईटी हरकत में आ गई। सोमवार सुबह जैसे ही अखबार पाठकों तक पहुंचा तो जिम्मेदारों की नींद भी उड़ गई। हरकत में आया न्यास ने सुबह 10 बजे से ही सड़क बनाने का काम शुरू करवा दिया और शाम होते-होते करीब 5 किमी लंबी क्षतिग्रस्त सड़क को डामरीकरण कर चकाचक कर दिया।

कोटा। विज्ञान नगर छत्रपुरा तालाब मेन रोड की उधड़ी सड़क की खबर दैनिक नवज्योति में प्रकाशित होने के अगले ही दिन यूआईटी हरकत में आ गई। सोमवार सुबह जैसे ही अखबार पाठकों तक पहुंचा तो जिम्मेदारों की नींद भी उड़ गई। हरकत में आया न्यास ने सुबह 10 बजे से ही सड़क बनाने का काम शुरू करवा दिया और शाम होते-होते करीब 5 किमी लंबी क्षतिग्रस्त सड़क को डामरीकरण कर चकाचक कर दिया। कई सालों बाद इस सड़क पर वाहन फर्राटे भरते नजर आए। हालांकि सड़क की अभी एक साइड़ ही बनाई गई है। इससे पहले जगह-जगह गहरे गड्ढ़े हो रहे थे, गिट्टियां फैली हुई थी। ठेकेदार का कहना है कि दिन ढलने के कारण काम रोका है, अगले दिन दूसरी साइड़ भी बना दी जाएगी।

थैंक्यू नवज्योति
छात्रपुरा तालाब मेन रोड पर साइकिल की दुकान लगाने वाले इस्माइल ने कहा कि यह सड़क कई सालों से उधड़ी पड़ी थी।  वाहनों के गुजरने के दौरान गिट्टियां उछलकर  ग्राहक गिट्टियों के कारण चोटिल हो चुके हैं। दैनिक नवज्योति ने क्षेत्रवासियों की समस्या को प्रमुखता से उठाकर अधिकारियों का ध्यान समस्या के प्रति आकर्षित किया। इसके लिए इसके लिए दैनिक नवज्योति ््क आभार। स्थानीय निवासी शोएब खान राजा ने कहा कि इतने सालों से जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के चक्कर काटने के बाद भी सड़क नहीं बन रही थी। नवज्योति में खबर प्रकाशित होते ही सड़क बन गई।

Post Comment

Comment List

Latest News