असर खबर का - बनने लगी छत्रपुरा तालाब मेन रोड की उधड़ी सड़क

खबर प्रकाशित होने के अगले ही दिन यूआईटी हरकत में आया

 असर खबर का - बनने लगी छत्रपुरा तालाब मेन रोड की उधड़ी सड़क

विज्ञान नगर छत्रपुरा तालाब मेन रोड की उधड़ी सड़क की खबर दैनिक नवज्योति में प्रकाशित होने के अगले ही दिन यूआईटी हरकत में आ गई। सोमवार सुबह जैसे ही अखबार पाठकों तक पहुंचा तो जिम्मेदारों की नींद भी उड़ गई। हरकत में आया न्यास ने सुबह 10 बजे से ही सड़क बनाने का काम शुरू करवा दिया और शाम होते-होते करीब 5 किमी लंबी क्षतिग्रस्त सड़क को डामरीकरण कर चकाचक कर दिया।

कोटा। विज्ञान नगर छत्रपुरा तालाब मेन रोड की उधड़ी सड़क की खबर दैनिक नवज्योति में प्रकाशित होने के अगले ही दिन यूआईटी हरकत में आ गई। सोमवार सुबह जैसे ही अखबार पाठकों तक पहुंचा तो जिम्मेदारों की नींद भी उड़ गई। हरकत में आया न्यास ने सुबह 10 बजे से ही सड़क बनाने का काम शुरू करवा दिया और शाम होते-होते करीब 5 किमी लंबी क्षतिग्रस्त सड़क को डामरीकरण कर चकाचक कर दिया। कई सालों बाद इस सड़क पर वाहन फर्राटे भरते नजर आए। हालांकि सड़क की अभी एक साइड़ ही बनाई गई है। इससे पहले जगह-जगह गहरे गड्ढ़े हो रहे थे, गिट्टियां फैली हुई थी। ठेकेदार का कहना है कि दिन ढलने के कारण काम रोका है, अगले दिन दूसरी साइड़ भी बना दी जाएगी।

थैंक्यू नवज्योति
छात्रपुरा तालाब मेन रोड पर साइकिल की दुकान लगाने वाले इस्माइल ने कहा कि यह सड़क कई सालों से उधड़ी पड़ी थी।  वाहनों के गुजरने के दौरान गिट्टियां उछलकर  ग्राहक गिट्टियों के कारण चोटिल हो चुके हैं। दैनिक नवज्योति ने क्षेत्रवासियों की समस्या को प्रमुखता से उठाकर अधिकारियों का ध्यान समस्या के प्रति आकर्षित किया। इसके लिए इसके लिए दैनिक नवज्योति ््क आभार। स्थानीय निवासी शोएब खान राजा ने कहा कि इतने सालों से जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के चक्कर काटने के बाद भी सड़क नहीं बन रही थी। नवज्योति में खबर प्रकाशित होते ही सड़क बन गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें