एसीबी ने 3 हजार की रिश्वत लेते कांस्टेबल को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

गुलाब सिंह 5 हजार रुपए की रिश्वत राशि मांग कर परेशान कर रहा है

एसीबी ने 3 हजार की रिश्वत लेते कांस्टेबल को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने कार्रवाई कर विद्याधर नगर थाने के कांस्टेबल गुलाब सिंह को परिवादी से 3 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जयपुर। एसीबी की टीम ने कार्रवाई कर विद्याधर नगर थाने के कांस्टेबल गुलाब सिंह को परिवादी से 3 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। महानिदेशक बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की जयपुर नगर तृतीय इकाई को परिवादी ने शिकायत दी गई कि उसकी गाड़ी से पुलिस वाहन की हुई टक्कर में उसके विरूद्ध कार्यवाही नहीं करने तथा गिरफ्तार नहीं करने की एवज में गुलाब सिंह 5 हजार रुपए की रिश्वत राशि मांग कर परेशान कर रहा है।

इस पर एसीबी नगर तृतीय इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुलदीप के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कर उनकी टीम ने ट्रेप की कार्रवाईकरते हुये कांस्टेबल गुलाब सिंह को परिवादी से 3 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता' प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता'
जयपुर। जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने मंगलवार को कार्यभार ग्रहण किया।
जापानी जलक्षेत्र में घुसे दो चीनी जहाज
काटली नदी के अतिक्रमियों को सुनवाई का मौका देकर करें कार्रवाई
एक बार फिर सलमान-शाहरुख दिखेंगे एक साथ
हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर आधा दर्जन लोगों ने किया हवाई फायर
ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में पहुंचीं सानिया, पहली बार विम्बलडन के मिश्रित युगल में बनाई जगह
सिंगल यूज प्लास्टिक की रोकथाम के लिए टीम का गठन