अशोक गहलोत ने पंजाब के सीएम मान से सरहिंद फीडर के मरम्मत कार्य को शीघ्र पूर्ण करवाने का किया आग्रह

फोन पर बात कर आग्रह किया

अशोक गहलोत ने पंजाब के सीएम मान से सरहिंद फीडर के मरम्मत कार्य को शीघ्र पूर्ण करवाने का किया आग्रह

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से पंजाब में क्षतिग्रस्त सरहिंद फीडर के मरम्मत कार्य को शीघ्र पूर्ण करवाने के लिए फोन पर बात कर आग्रह किया।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से पंजाब में क्षतिग्रस्त सरहिंद फीडर के मरम्मत कार्य को शीघ्र पूर्ण करवाने के लिए फोन पर बात कर आग्रह किया। उन्हें इस क्षतिग्रस्त हिस्से के कारण राजस्थान में आ रहीं परेशानियों से अवगत करवाया। भगवंत मान से इस मरम्मत कार्य को जल्द पूर्ण करवाने के लिए निवेदन किया।

गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि सरहिंद फीडर (पंजाब) एवं इंदिरा गांधी फीडर का कॉमन पटडा बुर्जी 238 पर क्षतिग्रस्त हुआ था। इंदिरा गांधी नहर परियोजना में 60 दिन की नहरबंदी के बाद 21 मई से पानी शुरू करना था, लेकिन इस क्षति के कारण यह शुरू नहीं हो सका है। भीषण गर्मी में पेयजल की जरूरतों को देखते हुए इस काम को शीघ्र पूर्ण करवाया जाए, क्योंकि इससे राजस्थान के 10 जिलो के करीब पौने दो करोड़ लोगों को पेयजल उपलब्ध करवाया जाता है। भगवंत मान ने आश्वस्त किया है कि सरहिंद फीडर की मरम्मत का कार्य यथाशीघ्र पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें