राज्यसभा चुनाव में स्थानीय प्रत्याशी होता तो बेहतर होता: वाजिब अली

लोकल अल्पसंख्यक लीडर को राज्यसभा प्रत्याशी बनाने पर वाजिब अली ने दिया जोर

राज्यसभा चुनाव में स्थानीय प्रत्याशी होता तो बेहतर होता: वाजिब अली

जयपुर। बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक वाजिब अली ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि प्रदेश का लोकल अल्पसंख्यक लीडर को राज्यसभा प्रत्याशी बनाना चाहिए था। राज्यसभा चुनाव में स्थानीय प्रत्याशी होता तो बेहतर होता। विधायक अली ने कहा कि आलाकमान ने जो नाम तय किये हैं,वो दूरगामी सोच का परिणाम है।

जयपुर बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक वाजिब अली ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि प्रदेश का लोकल अल्पसंख्यक लीडर को राज्यसभा प्रत्याशी बनाना चाहिए था। राज्यसभा चुनाव में स्थानीय प्रत्याशी होता तो बेहतर होता। विधायक अली ने कहा कि आलाकमान ने जो नाम तय किये हैं,वो दूरगामी सोच का परिणाम है। राजस्थान से कांग्रेस के तीनों प्रत्याशी राज्यसभा चुनाव जीतेंगे। ओवैसी की राजस्थान में जड़ें जमाने के सवाल पर विधायक वाजिब अली ने कहा कि ओवैसी एक बड़े नेता हैं। राजस्थान में उनका स्वागत है। चुनाव में नेतृत्व तय करना जनता का काम है। ओवैसी का प्रभाव राजस्थान में नही नजर आता। ज्ञानवापी मामले में बोले विधायक वाजिब अली ने कहा कि ऐसे मामलों से मुसलमानों में असंतुष्टि, मुख्य मुद्दों से भटकाने की साजिश है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर
सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद प्रियंका...
करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को नए शो के लिए बधाई दी
जापान: नर्सरी स्कूल के शिशुओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में तीन शिक्षिकाएं गिरफ्तार
ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल: मस्क
राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद