कश्मीर में बैंक मैनेजर की गोली मारकर की हत्या, सीएम गहलोत ने NDA सरकार को कश्मीर में शांति बहाल करने में बताया असफल

मैनेजर की हत्या के बाद हिंदू अल्पसंख्यक और प्रवासी लोगों में भय है

कश्मीर में बैंक मैनेजर की गोली मारकर की हत्या,  सीएम गहलोत ने  NDA सरकार को कश्मीर में शांति बहाल करने में बताया असफल

कश्मीर में आतंकवादियों ने बैंक में घुसकर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। राजस्थान के हनुमानगढ़ के विजय कुमार को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।

जम्मू। कश्मीर में आतंकवादियों ने बैंक में घुसकर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। राजस्थान के हनुमानगढ़ के विजय कुमार को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। बैंक मैनेजर की हत्या के बाद कश्मीर में हिंदू अल्पसंख्यक और प्रवासी लोगों में भय है। कश्मीर में लगातार टारगेट किलिंग के मामले बढ़ रहे है। इससे पहले आतंकवादियों ने कुलगाम में एक सरकारी स्कूल की महिला अध्यापक और बडगाम में कर्मचारी की हत्या की थी।  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर विजय कुमार की हत्या पर शोक व्यक्त किया है। सीएम गहलोत ने कहा है कि कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत राजस्थान के हनुमानगढ़ के विजय कुमार की आतंकियों  द्वारा हत्या निंदनीय है। ईश्वर से उनकी शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। NDA सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है। केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News