तमिलनाडु और कर्नाटक में अटका मानसून

राज्य के कुछ हिस्सों में बादल छाए रहे

तमिलनाडु और कर्नाटक में अटका मानसून

मानसून अभी तमिलनाडु और कर्नाटक में अटका है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रदेश में मानसून की दस्तक 25 जून के आस-पास होगी।

जयपुर। मानसून अभी तमिलनाडु और कर्नाटक में अटका है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रदेश में मानसून की दस्तक 25 जून के आस-पास होगी। प्रदेश में प्री-मानसून की गतिविधियां सक्रिय रहने से राज्य के कुछ हिस्सों में बादल छाए रहे और कुछ जगह मेघगर्जन के साथ हल्की बरसात हुई, जबकि प्रदेश के कुछे हिस्सों में गर्मी और लू आफत बनकर टूट रही है। राज्य में सबसे अधिक दिन का तापमान धौलपुर में 46.6 डिग्री दर्ज हुआ। गर्मी और उमस से लोग दिनभर परेशान होते रहे। जयपुर में दिन का तापमान 42.2 और रात का तापमान 32.4 डिग्री दर्ज हुआ। जयपुर में दिनभर सूर्य और बादलों के बीच लुकाछिपी का खेल चलता रहा।

कहां कितना तापमान
अजमेर 41.2, टोंक 43.6, अलवर 44.4, पिलानी 44.5, सीकर 42.0, कोटा 43.1, चित्तौड़गढ़ 43.0, बाड़मेर 42.7, जैसलमेर 42.1, जोधपुर 41.3, बीकानेर 44.3, चूरू 45.2, गंगानगर 45.2, धौलपुर 46.6 और नागौर में 43.2 डिग्री तापमान दर्ज हुआ।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें