चीन में महिलाओं पर हमला, 9 लोगों को किया गिरफ्तार

लैंगिक हिंसा का मुद्दा एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया

चीन में महिलाओं पर हमला, 9 लोगों को किया गिरफ्तार

चीन के तांगशान नामक शहर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों को महिलाओं पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बीजिंग। चीन के तांगशान नामक शहर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों को महिलाओं पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। चीन से इस वीडियो के सामने आते ही देश में लैंगिक हिंसा का मुद्दा एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह सभी तब शुरू हुआ, जब यहां के एक रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति ने एक लड़की के पीछे अपना हाथ रखा और लड़की ने उसे दूर धकेल दिया। इसके बाद लड़की के गिरने के बाद भी उस पर हमला जारी रहा। इधर कुछ और आदमियों ने मिलकर लड़की के साथ खाना खाने रेस्टोरेंट में आए लोगों के साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी।

हमले का शिकार हुई दोनों महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति अभी स्थिर बताई जा रही है, जबकि दो और लोगों को गंभीर चोटें आई है। उत्तरी हेबेई प्रांत के तांगशान में पुलिस ने कहा है कि उन्होंने इस हिंसक हमले के संबंध में नौ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर
सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद प्रियंका...
करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को नए शो के लिए बधाई दी
जापान: नर्सरी स्कूल के शिशुओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में तीन शिक्षिकाएं गिरफ्तार
ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल: मस्क
राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद