सपा कार्यकर्ता में योगी की दिवानगी, मुस्लिम ने सीने में योगी का टेटू

यामीन सिद्दीकी का योगी का टेटू लगवाने का फोटो बहुत तेजी से वायरल

सपा कार्यकर्ता में योगी की दिवानगी, मुस्लिम ने सीने में योगी का टेटू

समाजवादी पार्टी (सपा) के एक मुस्लिम कार्यकर्ता ने अपने सीने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टेटू लगवा कर उसका वीडियो वायरल किया है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के एक मुस्लिम कार्यकर्ता ने अपने सीने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टेटू लगवा कर उसका वीडियो वायरल किया है। नया गांव थाना क्षेत्र के सराय अगहत कस्बा निवासी 23 साल के यामीन सिद्दीकी का योगी का टेटू लगवाने का फोटो बहुत तेजी से वायरल हुआ। शुरू में लोगों ने इसे यामीन की योगी के प्रति दीवानगी माना मगर कई ने टेटू की हकीकत बयां करते हुये कहा कि वास्तव मे यामीन समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता रहा है और अब बदले माहौल मे खुद को महफूज रखने और लाइम लाइट मे आने के लिए ये टेटू लगाया है।

युवक के जानने वाले बताते हैं कि सराय अगहत मे एक फुटवियर की दुकान चलाने वाले यामीन ने कई फेसबुक आईडी बना रखी हैं। इसके फोटो अलीगंज के पूर्व सपा विधायक और गैंगस्टर एक्ट मे एटा जेल मे बंद रामेश्वर ङ्क्षसह यादव को चांदी का मुकुट पहनाते हुए देखी जा सकती है। इस बारे में यामीन सिद्दीकी ने बताया कि योगी मोदी की सर्व समाज के संचालित योजनाओं से प्रभावित होकर योगी के जन्मदिन पांच जून को ये टेंटू गिफ्ट के रूप मे बनवाया है। ऐसा करके उसे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।

यामीन ने कहा कि कुछ लोग उसके इस काम की  आलोचना कर रहे हैं, उनसे उसे कोई ऐतराज नहीं। जो पिछली सरकारें नहीं कर पायीं वो योगी  किया है। उसने माना कि पूर्व मे वो सपा का सक्रिय कार्यकर्ता था और सपा के महासचिव प्रो राम गोपाल यादव के का$फी नजदीकी संबंध थे लेकिन दो महीने से वो योगी से प्रभावित हैं।

 

Read More Loksabha Election Phase 3 : लोकसभा की 94 सीटों के लिए अधिसूचना जारी

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान विधानसभा की चार समितियों का गठन राजस्थान विधानसभा की चार समितियों का गठन
राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सोलहवीं राजस्थान विधानसभा की चार समितियों का गठन किया है।
मुख्यमंत्री ने सरदारशहर में विशाल रामनवमी शोभायात्रा में की शिरकत
चालू वर्ष में भारत की विकास दर रहेगी 6.5 प्रतिशत : अंकटाड
केन्द्रीय चुनाव पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में हुआ मतदान दलों का अंतिम रेंडमाइजेशन
पेयजल संकट से जूझ रहे खेड़लीबंधा वासी करेंगे मतदान का बहिष्कार
असर खबर का - पेयजल की सप्लाई फिर से हुई शुरू
खाचरियावास की रैली में उमड़ा जनसमुदाय, प्रभारी रंधावा भी हुए शामिल