वह खोद रहा था मकान की नींव, हथियारबंद लोगों ने किया जानलेवा हमला, फिर अपहरण

आरोपी मौके पर युवक को अधमरा छोड़ कर फरार

वह खोद रहा था मकान की नींव, हथियारबंद लोगों ने किया जानलेवा हमला, फिर अपहरण

कोतवाली थाना क्षेत्र में सैंपऊ रोड़ पर अपने परिवारजन व रिश्तेदारों के साथ मजदूरी पर निर्माणधीन मकान की नींव खोद रहे एक युवक का तीन बाइक सवार हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक लोग फायरिंग कर अपहरण कर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने सुनसान जगह पर युवक को पटक कर लोहे के पाइप व पत्थर, लाठियों से मारपीट की।

बाड़ी। कोतवाली थाना क्षेत्र में सैंपऊ रोड़ पर अपने परिवारजन व रिश्तेदारों के साथ मजदूरी पर निर्माणधीन मकान की नींव खोद रहे एक युवक का तीन बाइक सवार हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक लोग फायरिंग कर अपहरण कर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने सुनसान जगह पर युवक को पटक कर लोहे के पाइप व पत्थर, लाठियों से मारपीट की ओर मौके पर उसे अधमरा छोड़ कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने घायल युवक को बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने घायल युवक की गंभीर हालत को देख प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

घटना को लेकर पुलिस ने घायल युवक के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर टीम गठित कर सरगर्मी से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित घायल धारा सिंह पुत्र कल्लू राम कुशवाह निवासी रेलवे स्टेशन के पीछे कृष्णा कॉलोनी बाड़ी ने बयान में बताया कि पीड़ित मंगलवार देर शाम मजदूरी पर सैंपऊ रोड़ बगीची के पास विनय ब्राह्मण के प्लॉट में मकान की नींव खोद रहा था और पीड़ित के साथ में पीड़ित का भाई विष्णु, बंटू और पीड़ित का चाचा मानसिंह, जीजा रनवीर मजदूरी कर रहे थे।

तभी वहां पर तीन मोटरसाइकिलों पर आधा दर्जन लोग हथियारों के साथ आए और फायरिंग कर एक मोटरसाइकिल पर पीड़ित को मौके से अपहरण ले गए।आरोपी पीड़ित को सैंपऊ रोड़ पर भारत पेट्रोल पंप के पीछे सुनसान जगह पर ले गए,जहां उसकी जमीन पर पटक कर लोहे के पाइप व पत्थर, लाठियों से मारपीट की। मारपीट करने के बाद सभी आरोपी पीड़ित को अधमरा छोड़ कर मौके से फरार हो गए। घायल ने पर्चा बयान में बताया कि 8 दिन पूर्व भी पीड़ित के घर पर प्रेमसिंह, कैलाशी, लोचन, मुन्ना आए थे और धमकी देकर चले गए।

Read More 20 प्रतिशत कमीशन के चक्कर में बिल अटकाये, ली 2 लाख की रिश्वत, सरपंच गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद