वह खोद रहा था मकान की नींव, हथियारबंद लोगों ने किया जानलेवा हमला, फिर अपहरण

आरोपी मौके पर युवक को अधमरा छोड़ कर फरार

वह खोद रहा था मकान की नींव, हथियारबंद लोगों ने किया जानलेवा हमला, फिर अपहरण

कोतवाली थाना क्षेत्र में सैंपऊ रोड़ पर अपने परिवारजन व रिश्तेदारों के साथ मजदूरी पर निर्माणधीन मकान की नींव खोद रहे एक युवक का तीन बाइक सवार हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक लोग फायरिंग कर अपहरण कर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने सुनसान जगह पर युवक को पटक कर लोहे के पाइप व पत्थर, लाठियों से मारपीट की।

बाड़ी। कोतवाली थाना क्षेत्र में सैंपऊ रोड़ पर अपने परिवारजन व रिश्तेदारों के साथ मजदूरी पर निर्माणधीन मकान की नींव खोद रहे एक युवक का तीन बाइक सवार हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक लोग फायरिंग कर अपहरण कर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने सुनसान जगह पर युवक को पटक कर लोहे के पाइप व पत्थर, लाठियों से मारपीट की ओर मौके पर उसे अधमरा छोड़ कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने घायल युवक को बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने घायल युवक की गंभीर हालत को देख प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

घटना को लेकर पुलिस ने घायल युवक के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर टीम गठित कर सरगर्मी से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित घायल धारा सिंह पुत्र कल्लू राम कुशवाह निवासी रेलवे स्टेशन के पीछे कृष्णा कॉलोनी बाड़ी ने बयान में बताया कि पीड़ित मंगलवार देर शाम मजदूरी पर सैंपऊ रोड़ बगीची के पास विनय ब्राह्मण के प्लॉट में मकान की नींव खोद रहा था और पीड़ित के साथ में पीड़ित का भाई विष्णु, बंटू और पीड़ित का चाचा मानसिंह, जीजा रनवीर मजदूरी कर रहे थे।

तभी वहां पर तीन मोटरसाइकिलों पर आधा दर्जन लोग हथियारों के साथ आए और फायरिंग कर एक मोटरसाइकिल पर पीड़ित को मौके से अपहरण ले गए।आरोपी पीड़ित को सैंपऊ रोड़ पर भारत पेट्रोल पंप के पीछे सुनसान जगह पर ले गए,जहां उसकी जमीन पर पटक कर लोहे के पाइप व पत्थर, लाठियों से मारपीट की। मारपीट करने के बाद सभी आरोपी पीड़ित को अधमरा छोड़ कर मौके से फरार हो गए। घायल ने पर्चा बयान में बताया कि 8 दिन पूर्व भी पीड़ित के घर पर प्रेमसिंह, कैलाशी, लोचन, मुन्ना आए थे और धमकी देकर चले गए।

Post Comment

Comment List

Latest News