देसूरी नाल में 50 यात्रियों से भरी बस पलटी, 20 यात्री घायल

50 सैलानियों से भरी बस राजसमंद से पाली जिले की तरफ जा रही थी, तभी देसूरी नाल में पंजाब मोड़ के पास बेकाबू हो गई

देसूरी नाल में 50 यात्रियों से भरी बस पलटी, 20 यात्री घायल

राजसमंद और पाली जिले की सरहद पर देसूरी की नाल में 50 यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पंजाब मोड़ के समीप पलट गई। दुर्घटना में 20 यात्री गंभीर घायल हो गए हैं, जिन्हें देसूरी अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार गुजरात के 50 सैलानियों से भरी बस राजसमंद से पाली जिले की तरफ जा रही थी, तभी देसूरी नाल में पंजाब मोड़ के पास बेकाबू हो गई और पंजाब मोड़ के पास ही बीच सड़क में पलट गई। हादसा होने के साथ ही बस में सवार यात्रियों में हाहाकार मच गया।

राजसमंदराजसमंद और पाली जिले की सरहद पर देसूरी की नाल में 50 यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पंजाब मोड़ के समीप पलट गई। दुर्घटना में 20 यात्री गंभीर घायल हो गए हैं, जिन्हें देसूरी अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार गुजरात के 50 सैलानियों से भरी बस राजसमंद से पाली जिले की तरफ जा रही थी, तभी देसूरी नाल में पंजाब मोड़ के पास बेकाबू हो गई और पंजाब मोड़ के पास ही बीच सड़क में पलट गई। हादसा होने के साथ ही बस में सवार यात्रियों में हाहाकार मच गया। हादसे की सूचना पर चारभुजा थाना प्रभारी भवानीशंकर मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को बाहर निकाला गया। उसके बाद 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को देसूरी व चारभुजा अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें 3 गंभीर घायल हो गए। बताया कि गुजरात के सभी यात्रियों ने गढ़बोर में चारभुजानाथ के दर्शन किए और उसके बाद परशुराम महादेव के दर्शन के लिए देसूरी होकर जा रहे थे, तभी देसूरी नाल में पंजाब मोड पर यह हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद कुछ देर तक राजसमंद व पाली जिले का आवागमन बाधित हो गया जिसकी वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। गोमती से ट्रैफिक को किया डाइवर्ट सुबह हादसे के बाद राजसमंद से पाली जिले का रास्ता देसूरी में जाम होने के बाद गोमती चौराहे से ही ट्रैफिक को कामलीघाट की तरफ डायवर्ट कर दिया गया।

ब्रेक फेल होने से हादसा

गुजरात में अहमदाबाद से राजसमंद व पाली क्षेत्र के भ्रमण पर आए यात्रियों की बस के ब्रेक फेल होने की वजह से देसूरी नाल में पलट गई।

Read More राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान, अशोक गहलोत ने डाला वोट, शाम 5 बजे तक 59.19 फीसदी मतदान

 

Read More सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप

Read More रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन

 

Read More सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप

Read More रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत