देसूरी नाल में 50 यात्रियों से भरी बस पलटी, 20 यात्री घायल

50 सैलानियों से भरी बस राजसमंद से पाली जिले की तरफ जा रही थी, तभी देसूरी नाल में पंजाब मोड़ के पास बेकाबू हो गई

देसूरी नाल में 50 यात्रियों से भरी बस पलटी, 20 यात्री घायल

राजसमंद और पाली जिले की सरहद पर देसूरी की नाल में 50 यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पंजाब मोड़ के समीप पलट गई। दुर्घटना में 20 यात्री गंभीर घायल हो गए हैं, जिन्हें देसूरी अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार गुजरात के 50 सैलानियों से भरी बस राजसमंद से पाली जिले की तरफ जा रही थी, तभी देसूरी नाल में पंजाब मोड़ के पास बेकाबू हो गई और पंजाब मोड़ के पास ही बीच सड़क में पलट गई। हादसा होने के साथ ही बस में सवार यात्रियों में हाहाकार मच गया।

राजसमंदराजसमंद और पाली जिले की सरहद पर देसूरी की नाल में 50 यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पंजाब मोड़ के समीप पलट गई। दुर्घटना में 20 यात्री गंभीर घायल हो गए हैं, जिन्हें देसूरी अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार गुजरात के 50 सैलानियों से भरी बस राजसमंद से पाली जिले की तरफ जा रही थी, तभी देसूरी नाल में पंजाब मोड़ के पास बेकाबू हो गई और पंजाब मोड़ के पास ही बीच सड़क में पलट गई। हादसा होने के साथ ही बस में सवार यात्रियों में हाहाकार मच गया। हादसे की सूचना पर चारभुजा थाना प्रभारी भवानीशंकर मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को बाहर निकाला गया। उसके बाद 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को देसूरी व चारभुजा अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें 3 गंभीर घायल हो गए। बताया कि गुजरात के सभी यात्रियों ने गढ़बोर में चारभुजानाथ के दर्शन किए और उसके बाद परशुराम महादेव के दर्शन के लिए देसूरी होकर जा रहे थे, तभी देसूरी नाल में पंजाब मोड पर यह हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद कुछ देर तक राजसमंद व पाली जिले का आवागमन बाधित हो गया जिसकी वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। गोमती से ट्रैफिक को किया डाइवर्ट सुबह हादसे के बाद राजसमंद से पाली जिले का रास्ता देसूरी में जाम होने के बाद गोमती चौराहे से ही ट्रैफिक को कामलीघाट की तरफ डायवर्ट कर दिया गया।

ब्रेक फेल होने से हादसा

गुजरात में अहमदाबाद से राजसमंद व पाली क्षेत्र के भ्रमण पर आए यात्रियों की बस के ब्रेक फेल होने की वजह से देसूरी नाल में पलट गई।

 

Read More फर्जी पट्टा बनाने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें