3 कुख्यात बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

भांकरोटा थाना पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूम रहे बीकानेर के तीन हार्डकोर बदमाशों को रिंग रोड से गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो अवैध हथियार व कारतूस बरामद किए गए हैं।

3 कुख्यात बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

भांकरोटा थाना पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूम रहे बीकानेर के तीन हार्डकोर बदमाशों को रिंग रोड से गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो अवैध हथियार व कारतूस बरामद किए गए हैं।

जयपुर। भांकरोटा थाना पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूम रहे बीकानेर के तीन हार्डकोर बदमाशों को रिंग रोड से गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो अवैध हथियार व कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़े गए तीनों बदमाश हत्या व लूट के कई मामलों में फरार चल रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी राजेन्द्र सिंह और हरिओम रामावत है।

डीसीपी (वेस्ट) ऋचा तोमर ने बताया कि थाने के कांस्टेबल करण सिंह और कृष्ण चंद को सूचना मिली कि रिंग रोड पर कार सवार बदमाश किसी से मिलने के लिए आ रहे हैं। इस सूचना पर टीम मौके पर पहुंची और रैकी कर के कार में सवार तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। पकड़े गए राजेन्द्र सिंह के खिलाफ बीकानेर व जयपुर में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट सहित अन्य धाराओं में 18, हरिओम के खिलाफ  11 और दानाराम के खिलाफ पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं। यह बीकानेर में एक हत्या के मामले में वांछित चल रहे हैं। इसके अलावा ये बदमाश हरियाणा व पंजाब की कई गैंग के संपर्क में हैं, जो वहां के बदमाशों को जयपुर में अलग-अलग जगह पर रखकर फरारी कटवाते हैं। जयपुर में ये गिरोह फरारी के दौरान लूट की योजना बना रहे थे।  

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत