केन्द्र युवा और किसान विरोधी, अग्निपथ के खिलाफ 27 को सभी विधानसभा में प्रदर्शन: डोटासरा

कांग्रेस सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में करेंगी प्रदर्शन

केन्द्र युवा और किसान विरोधी, अग्निपथ के खिलाफ 27 को सभी विधानसभा में प्रदर्शन: डोटासरा

जयपुर। अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस 27 जून को सभी विधानसभा क्षेत्रों में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदर्शन करेगी।

जयपुर। अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस 27 जून को सभी विधानसभा क्षेत्रों में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रदर्शन करेगी। स्थानीय नेता और कार्यकर्ता इन प्रदर्शनों में शामिल होंगे। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि मोदी सरकार पिछले 8 साल में एक साल के बराबर नौकरी भी नहीं दे पाई, इसलिए युवाओं में जबरदस्त आक्रोश बना हुआ है। आर्मी में 26 लाख से ज्यादा पद खाली पड़े हैं, लेकिन युवाओं को संविदा के आधार पर भर्ती करके उनके भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। केंद्र सरकार पहले किसान विरोधी साबित हुई और अब युवा विरोधी साबित हो रही है। देश का युवा इन्हें जल्दी ही सबक सिखा देगा। संजय गांधी की पुण्यतिथि पर कहा कि संजय गांधी ने अल्पायु में ही कांग्रेस को मजबूत किया। उन्होंने पांच सूत्रों पर कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया यह काम आज भी युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी