पायलट समर्थक MLA वेद प्रकाश सोलंकी का बयान, पूरे प्रदेश का फीडबैक जानने के लिए हारे प्रत्याशियों से भी करें संवाद

पायलट समर्थक MLA वेद प्रकाश सोलंकी का बयान, पूरे प्रदेश का फीडबैक जानने के लिए हारे प्रत्याशियों से भी करें संवाद

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अजय माकन के विधायकों से वन टू वन बातचीत अधूरी है। पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि केवल जीते हुए विधायक ही सम्पूर्ण कांग्रेस नहीं है।

जयपुर। पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अजय माकन से बातचीत में केवल विधायकों से वन टू वन को अधूरा बताते हुए एक नया शिगूफा छोड़ दिया है। सोलंकी ने कहा कि केवल जीते हुए विधायक ही सम्पूर्ण कांग्रेस नहीं है। उन हारे हुए कांग्रेस प्रत्याशियों से भी विचार मंथन किया जाना चाहिए ताकि पूरे प्रदेश का फीडबैक आ सके। सोलंकी की ओर से माकन के साथ हुए संवाद में दिए गए इस सुझाव से हारे हुए अन्य प्रत्याशियों के साथ उन प्रत्याशियों को अपनी बात रखने का मौका मिल सकता है, जो निर्दलीयों व बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायकों से हार गए थे। ये प्रत्याशी पिछले दिनों अपनी बात रखने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। इनमें से एक शाहपुरा (जयपुर) से प्रत्याशी मनीष यादव ने इन सभी प्रत्याशियों की पीड़ा माकन के समक्ष रखी भी थी।

इन प्रत्याशियों की पीड़ा थी कि समर्थित निर्दलीयों व बसपा से आए विधायकों के कारण कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव लड़ने वालों की कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। सोलंकी की ओर से उठाई गई इस आवाज़ के बाद कांग्रेस के अन्य पूर्व विधायक, पूर्व सांसद व अन्य पदाधिकारियों को बल मिलने की संभावना हैं। सोलंकी के इस सुझाव को माकन व कांग्रेस आलाकमान कितना वेटेज देती है, इस पर कांग्रेसजनों की नजर हैं। फिर भी कांग्रेस में अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहे कांग्रेसियों की बात को बल मिलने की एक नई उम्मीद जगी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद