इनोवा-बुलेट में टक्कर से दोनों गाड़ियों में लगी आग, बाइक सवार दोनों स्टूडेंट्स झूलसे, एक की मौत

तेज रफ्तार इनोवा ने बुलेट को मारी टक्कर

इनोवा-बुलेट में टक्कर से दोनों गाड़ियों में लगी आग, बाइक सवार दोनों स्टूडेंट्स झूलसे, एक की मौत

जयपुर। मोतीडूंगरी गणेश मंदिर चौराहे पर रविवार देर रात इनोवा कार ने बुलेट बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों गाड़ियों में आग लग गई। हादसे में बाइक सवार दोनों स्टूडेंट्स झूलसने के साथ गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने घायल दोनों स्टूडेंट्स को SMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह एक की मौत हो गई।

जयपुर। मोतीडूंगरी गणेश मंदिर चौराहे पर रविवार देर रात इनोवा कार ने बुलेट बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों गाड़ियों में आग लग गई। हादसे में बाइक सवार दोनों स्टूडेंट्स झूलसने के साथ गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने घायल दोनों स्टूडेंट्स को SMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह एक की मौत हो गई। घायल साथी का इलाज जारी है।


पुलिस ने बताया कि हादसे में साहिबरामपुरा चौमूं निवासी विजय चौधरी (22) पुत्र बाबूलाल की मौत हो गई। उसके दोस्त भरतपुर निवासी मृगांक राणा (21) पुत्र विकास राणा का SMS हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। दोनों दोस्त हॉस्टल में रहकर SMS मेडिकल कॉलेज से MBBS सेकंड ईयर की स्टेडी कर रहे थे। रात करीब 3 बजे दोनों दोस्त बुलेट बाइक से JDA चौराहे से मोतीडूंगरी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान मोतीडूंगरी गणेश मंदिर चौराहे पर तख्तेशाही रोड की तरफ से आ रही तेज रफ्तार इनोवा ने बुलेट को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सहित दोनों स्टूडेंट नीचे रोड पर गिरकर घायल हो गए।

हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर इनोवा कार छोड़कर भाग निकला।  कुछ ही देर में बाइक का फ्यूल टैंक फटने से आग लग गई। आग से बाइक के पास पड़े दोनों स्टूडेंट झुलस गए। बाइक के साथ ही आग की लपटों ने इनोवा कार को भी अपनी चपेट में ले लिया।  दोनों घायलों को एम्बुलेंस की मदद से SMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह विजय चौधरी की मौत हो गई। घायल मृगांक का इलाज चल रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
प्रदेश में तापमान में बढ़ोतरी होने के साथ शहर और गांव में पानी की किल्लत बढ़ने लगी है।
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत
जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता