बरसात से खरीफ की फसल बुवाई का इंतजार खत्म

बरसात के दौरान विद्युत गुल होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बरसात से खरीफ की फसल बुवाई का इंतजार खत्म

उनियारा कस्बे सहित समूचे क्षेत्र में बीती रात्रि को झमाझम बरसात हुई नहीं, गुरुवार को दोपहर बाद करीब 1 घंटे तक बरसात होने से मौसम सुहाना हो गया। बरसात के मारे किसानों के खेतों में खरीफ की फसल की बुवाई के लिए ट्रैक्टर नहीं चल सके, जिससे उन्हें खरीद के फसल की बुवाई का इंतजार है।

उनियारा। उनियारा कस्बे सहित समूचे क्षेत्र में बीती रात्रि को झमाझम बरसात हुई नहीं, गुरुवार को दोपहर बाद करीब 1 घंटे तक बरसात होने से मौसम सुहाना हो गया। बरसात के मारे किसानों के खेतों में खरीफ की फसल की बुवाई के लिए ट्रैक्टर नहीं चल सके, जिससे उन्हें खरीद के फसल की बुवाई का इंतजार है। इधर बरसात के दौरान विद्युत गुल होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

लोगों का कहना है कि बरसात पूर्व मेंटेनेंस के नाम पर विद्युत कटौती किए जाने के बावजूद भी बरसात शुरू होते ही विद्युत गुल हो जाती है जिससे बरसात के दौरान कमरों में से निकलने वाली गर्मी और उमस से उन्हें खासा परेशान होना पड़ता है। वही बरसात के मारे गुरुवार को सवेरे पेयजल सप्लाई भी देरी से शुरू हुई। इधर बाढ़ नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार उनियारा के गलवा बांध में 24 एमएम बरसात पिछले 24 घंटों के दौरान दर्ज की गई जबकि सायं 13 एमएम बरसात दर्ज की गई है। गलवा बांध में वर्तमान में 12 फीट पानी की आवक बनी हुई है।


Post Comment

Comment List

Latest News