स्पाइसजेट के विमान में उड़ान के बाद उठने लगा धुंआ

विमान 5000 फुट की ऊंचाई पर उड़ रहा था

स्पाइसजेट के विमान में उड़ान के बाद उठने लगा धुंआ

स्पाइसजेट की दिल्ली से जबलपुर के लिए उड़ान भरने के कुछ समय बाद विमान उस समय वापस लौट आया, जब चालक दल के सदस्यों ने उड़ान भरने के बाद विमान के अंदर से धुंआ उठते हुए देखा।

नई दिल्ली। स्पाइसजेट की दिल्ली से जबलपुर के लिए उड़ान भरने के कुछ समय बाद विमान उस समय वापस लौट आया, जब चालक दल के सदस्यों ने उड़ान भरने के बाद विमान के अंदर से धुंआ उठते हुए देखा। उस समय विमान 5000 फुट की ऊंचाई पर उड़ रहा था। स्पाइसजेट ने यह जानकारी दी। एयरलाइन के प्रवक्ता के अनुसार पायलट ने विमान से धुंआ उठने के बाद वापस दिल्ली लौटने का निर्णय लिया। विमान को यात्रियों सहित सुरक्षित उतार लिया गया। पिछले दो हफ्ते में स्पाइसजेट के विमान में इस तरह का यह पांचवां हादसा है। नागर विमानन महानिदेशालय इन सभी हादसों की जांच कर रहा है।

इससे पहले 19 जून को पटना हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद स्पाइसजेट के दिल्ली जाने वाले विमान के एक इंजन में आग लग गई थी, जिसके कुछ मिनट बाद विमान को आपात स्थिति में उतारा गया था। विमान में 185 यात्री सवार थे और पक्षी के टकराने से इंजन में खराबी आ गई थी। इसी दिन एक अन्य हादसे में जबलपुर जा रही एक उड़ान को केबिन में समस्या के कारण दिल्ली लौटना पड़ा था। 25 जून को पटना-गुवाहाटी की एक उड़ान को तकनीकी खराबी के कारण टेक-ऑफ रोकना पड़ा था। इससे पहले चार मई को चेन्नई-दुर्गापुर उड़ान में तकनीकी खराबी आने के बाद वापस चेन्नई लौटना पड़ा था।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी Loksabha Election 1st Phase Voting Live : 21 राज्यों-केन्द्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण के लिए मतदान जारी है। पहले चरण में कुल 21 राज्यों-केन्द्र शासित...
हत्या के आरोपी ने हवालात में की आत्महत्या, चादर से लगाया फंदा
Loksabha Rajasthan 1st Phase Voting Live : राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी, सीएम भजनलाल ने डाला वोट
युवाओं में मतदान का रुझान बढ़ाने के लिए सेल्फी कॉन्टेस्ट
बूथ पर लगी कतार की जानकारी मतदाताओं को देंगे बीएलओ
बढ़ रहे डॉग बाइट के केस, आचार संहिता में अटके टेंडर
EVM-VVPAT पर सुनवाई पूरी, सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुरक्षित