हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर आधा दर्जन लोगों ने किया हवाई फायर

उद्योग नगर थाना क्षेत्र का मामला

हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर आधा दर्जन लोगों ने किया हवाई फायर

उद्योग नगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में मंगलवार सुबह आधा दर्जन लोगों ने एक हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर हवाई फायर किया । हालांकि फायरिंग में किसी के चोट नहीं लगी ।

 कोटा । उद्योग नगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में मंगलवार सुबह आधा दर्जन लोगों ने एक हिस्ट्रीशीटर के घर के बाहर हवाई फायर किया । हालांकि फायरिंग में किसी के चोट नहीं लगी । पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उद्योग नगर थाना अधिकारी मनोज सीकरवालों ने बताया कि गोविंद नगर निवासी गुड्डू हजरत की पत्नी नरगिस ने रिपोर्ट दी है कि सुबह करीब 6:00 बजे उसके पति घर पर सो रहे थे। उसी समय दो बाइक पर आधा दर्जन लोग आए और उसके घर के बाहर फायर कर वहां से फरार हो गए। फायरिंग करने वालों में अमन ,लाला सरफराज, आशीष ,लकी समेत कई लोग शामिल हैं ।

पुलिस ने घटना के बाद घर के बाहर से तीन खाली खोल बरामद किए हैं । थाना अधिकारी ने बताया कि गुड्डू हजरत और आरोपी आपस में परिचित और अपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं। पुरानी रंजिश को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा है । इसी मामले को लेकर फायरिंग की गई है । पुलिस ने फरियादी नरगिस की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ  जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 अज्ञात वाहन की टक्कर से रिटायर्ड एएसआई की मौत
उद्योग नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से रिटायर्ड एएसआई की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। उद्योग नगर पुलिस ने बताया कि लाजपत नगर बोरखेड़ा निवासी 61 वर्षीय रघुराज सिंह रिटायर्ड एएसआई है । वह सोमवार देर शाम को बाइक से कैथून से अपने घर लौट रहे थे । तभी उम्मेदगंज के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी । जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए । उन्हें एमबीएस अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई । पुलिस ने बताया कि मृतक रघुराज सिंह के पुत्र योगेंद्र की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

Post Comment

Comment List

Latest News