बांसड़ा-गुंदली सरकारी विद्यालय में लापरवाही का मामला

पोषाहार में छिपकली, मचा हड़कम्प, 13 बच्चों की बिगड़ी हालत, पूरा स्टाफ एपीओ

बांसड़ा-गुंदली सरकारी विद्यालय में लापरवाही का मामला

मामले की जानकारी मिलने पर जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक (मुख्यालय) घटना को गंभीरता से लेते हुुए स्कूल के पूरे स्टाफ को एपीओ कर दिया।

 

भीलवाड़ा। जिले के बांसड़ा-गुंदली ग्राम में स्थित एक सरकारी विद्यालय में बच्चों को परोसा जाने वाला पोषाहार में मंगलवार को मृत छिपकली निकलने के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। इसे लेकर वहां शिक्षा विभाग सहित प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया।

मामले की जानकारी मिलने पर जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक (मुख्यालय) घटना को गंभीरता से लेते हुुए स्कूल के पूरे स्टाफ को एपीओ कर दिया। वहीं मेडिकल टीम भी मौके पर पहुंच गांव में सर्वे किया। जानकारी के अनुसार बांसड़ा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को मिड डे मील में दाल-चावल बनाया गया। जिसे 98 बच्चों ने खाया। अंत में दाल के पतीले के पेंदे में मृत छिपकली दिखने पर हड़कंप मच गया। कुछ देर बाद कुछ बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। जानकारी मिलते ही परिजन स्कूल पहुंचे और अपने-अपने बच्चों को बागौर सहित भीलवाड़ा और अन्य चिकित्सालयों में उपचार के लिए पहुंचे। बागौर में करीब 13 बच्चों को लाया गया।  

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें