सच सामने लाने को असंसदीय बता रही है सरकार : कांग्रेस

लोगों को गुमराह करने का प्रयास

सच सामने लाने को असंसदीय बता रही है सरकार : कांग्रेस

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार की असंसदीय शब्दों की नई सूची पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि नए भारत के लिए नई शब्दावली।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने संसद के मानसून सत्र से ठीक पहले सरकार के असंसदीय शब्दों की नई सूची जारी करने को बेतुका बताते हुए कहा है कि उसकी सच्चाई बताने वाले शब्दों का इस्तेमाल असंसदीय करार देना लोगों को गुमराह करने का प्रयास है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार की असंसदीय शब्दों की नई सूची पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि नए भारत के लिए नई शब्दावली। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने कहा कि सरकार के काम को लेकर विपक्ष यदि जुमले के सटीक शब्दों का इस्तेमाल करता है, तो सरकार उसे असंसदीय करार दे रही है।

रमेश ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार की सच्चाई दिखाने के लिए विपक्ष द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सभी शब्द अब असंसदीय माने जाएंगे। अब आगे क्या विषगुरु। इसके साथ ही उन्होंने एक खबर पोस्ट की है, जिसमें कहा गया कि लोकसभा सचिवालय ने मानसून सत्र से पहले जुमला, शकुनी, जयचंद, ललीपॉप, चांडाल चौकड़ी और गुल खिलाए शब्दों की एक सूची तैयार की है, जिसका इस्तेमाल संसद की कार्यवाही के दौरान असंसदीय माना जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News