आप पार्टी का ग्राम सम्पर्क अभियान होगा लांच

संदीप पाठक पार्टी के ग्राम संपर्क अभियान का शुभारंभ करने आएंगे

आप पार्टी का ग्राम सम्पर्क अभियान होगा लांच

आम आदमी पार्टी ने गांव-गांव तक पार्टी के विस्तार के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को कार्यक्रम होगा।

जयपुर। आम आदमी पार्टी का ग्राम सम्पर्क अभियान को 15 को लांच होगा। पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक इसकी शुरुआत करेंगे। पार्टी के राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने बताया कि राज्यसभा सांसद संदीप पाठक राजस्थान में पार्टी के ग्राम संपर्क अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ करने जयपुर आएंगे। संदीप पाठक वर्तमान में हिमाचल और गुजरात के प्रभारी है। डॉक्टर संदीप पाठक पंजाब जीत के मुख्य रणनीतिकार माने जाते है।
मिश्रा ने कहा कि राजस्थान में ग्राम संपर्क अभियान के तहत 11 हजार बैठकें होगी। आम आदमी पार्टी ने गांव-गांव तक पार्टी के विस्तार के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को कार्यक्रम होगा।

संदीप पाठक सभी ग्राम संपर्क अभियान के समन्वयकों को अभियान की जानकारी देंगे। इसके साथ ही कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को ब्रीफिंग और ट्रेनिंग भी दी जाएगी। मिश्रा ने बताया कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व राजस्थान को लेकर गंभीर है। पार्टी विधानसभा चुनाव मिशन के लिए तैयारी के साथ लग गई है। राजस्थान के लोग पिछले 70 साल से भाजपा- कांग्रेस के खेल से त्रस्त हो गए है।

Post Comment

Comment List

Latest News