किनारों से टूटी सड़क, दुर्घटना का खतरा

आवागमन में राहगीरों हो रही परेशानी, हरनावदाशाहजी से बोरखेड़ी की ओर जाने वाली सड़क का मामला

 किनारों से टूटी सड़क, दुर्घटना का खतरा

हरनावदाशाहजी से बोरखेड़ी, कचनारिया, कोटड़ा ग्रामों को जोड़ने वाली सड़क दोनों साइडों से मिट्टी खिसकने से काफी जर्जर हो चुकी है। जिससे बारिश में ओर ज्यादा परेशानी आ रही है। सड़क के साइडों से कट जाने के कारण हादसे का खतरा बना हुआ है।

 हरनावदाशाहजी। हरनावदाशाहजी से बोरखेड़ी, कचनारिया, कोटड़ा ग्रामों को जोड़ने वाली सड़क दोनों साइडों से मिट्टी खिसकने से काफी जर्जर हो चुकी है। ग्रामीण जर्जर सड़क से परेशान हैं। सड़क के दोनों साइडों से मिट्टी खिसकने से सड़क टूट चुकी है। जिससे बारिश में ओर ज्यादा परेशानी आ रही है। सड़क के साइडों से कट जाने के कारण हादसे का खतरा बना हुआ है।  भाजपा नेता वीरभद्रसिंह निप्पू बना ने उच्चाधिकारियों को इस समस्या से अवगत कराया है। वहीं छीपाबडोद जिला परिषद सदस्या प्रवीण कुमारी ने बारां-झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह को पत्र लिखकर हरनावदाशाहजी के राजस्व ग्राम सालरखो में सड़क निर्माण के लिए अविलम्ब राशी स्वीकृत करने ओर हरनावदाशाहजी से क्षैत्र के बोरखेड़ी मार्ग की क्षतिग्रस्त सड़क को सुधारने के लिए पत्र लिखा है।


 ग्रामीणों का कहना है बोरखेड़ी  मार्ग कि सड़क के जर्जर होने के कारण आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खासकर बरसात में सढक के नीचे मिट्टी खिसकने पर इस सड़क से होकर गुजरने में गिरने की संभावना बनी रहती है। दोपहिया वाहन चालकों को गिरकर चोटिल होना नियति बनी हुई है। सड़क में साईडों से मिट्टी खिसक जाने से हादसे का अंदेशा बना हुआ है। जबकि इस मार्ग पर अधिकांश कृषि भूमि होने से किसानों व ग्रामीणों का हरनावदाशाहजी हाट बाजार करने के लिए आवाजाही बनी रहती है। इस बदहाल सड़क को देखकर ग्रामीणों की शिकायतों पर जिला परिषद सदस्या प्रवीण कुमारी  ने उक्त सड़क को जल्द दुरूस्त कराने के लिए सांसद दुष्यंत सिंह को पत्र लिखा है और सालरखो की स्वीकृत सड़क के लिए भी जल्द से जल्द राशी स्वीकृत करवाकर सड़क निर्माण शुरू करवाने की मांग की है। वहीं बोरखेड़ी कचनारियाखुर्द, लक्ष्मीपुरा, कोटडा से समाज सेवक कैलाश भील , किशन भील ने पीडब्ल्यूडी विभाग से उचित समाधान की मांग की है।

हरनावदाशाहजी से बोरखेड़ी सड़क काफी जर्जर अवस्था में हैं। यहां कभी भी बडा हादसा हो सकता है। विभाग को जल्द समाधान करने की आवश्यकता है। - कैलाश भील, समाजसेवक, लक्ष्मीपुरा निवासी।  

सड़क साईडों से कट चुकी है। जिससे ग्रामीणों को काफ ी परेशानी हो रही है। यह सड़क बोरखेड़ी, लक्ष्मीपुरा, कोटड़ा, कचनारिया गांव की मुख्य सड़क है। यहां के ग्रामीण इसी रास्ते से हरनावदाशाहजी हाट बाजार करने आते हैं। - किशन भील, बोरखेड़ी निवासी।

हरनावदाशाहजी से   बोरखेड़ी सड़क के लिए विभाग के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।   - बाबूलाल भील, सरपंच प्रतिनिधि, कुम्भाखेड़ी।

हरनावदाशाहजी सालरखो की कच्ची सड़क पर फि लहाल ग्राम पंचायत द्वारा मुर्रम डलवाकर रास्ता सुचारू कर दिया है। पक्की सड़क के लिए उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है।- दीपिका पारेता, सरपंच।

Post Comment

Comment List

Latest News

फर्जी दस्तावेज लेकर सेना मे भर्ती होने आया था युवक, कार्रवाई के डर से पत्थर की खान में उतरा  फर्जी दस्तावेज लेकर सेना मे भर्ती होने आया था युवक, कार्रवाई के डर से पत्थर की खान में उतरा 
आर्मी भर्ती प्रक्रिया के दौरान दस्तावेज संदिग्ध पाये जाने पर सेना के अधिकारी ने पकड़ लिया। इस दौरान वह कार्रवाई...
अकासा एयरलाइन ने दी पालतू पशुओं को विमान से ले जाने की सुविधा  
इक्वाडोर की जेल में 2 गिरोहों में संघर्ष, 5 कैदियों की मौत
स्वयंसेवकों ने स्वच्छता के लिए किया श्रमदान
छात्र संघ अध्यक्ष का निर्वाचन रद्द, कॉलेज प्रशासन ने उपाध्यक्ष को सौंपा चार्ज
गांधी और डॉ. अम्बेडकर के सिद्धांतों का करें अनुसरण : यादव
भारत फाइनेंस के ऑफिस में हुई लूट का खुलासा, 2 लुटेरे गिरफ्तार