कनाडा: लैंगली में हुई गोलीबारी, संदिग्ध सहित तीन लोगों की मौत

शहर के कई इलाकें जनता के लिए बंद, मामले की जांच जारी

कनाडा: लैंगली में हुई गोलीबारी, संदिग्ध सहित तीन लोगों की मौत

लैंगली में मंगलवार सुबह तीन लोगों को गोली मारी गई थी जिसमें से दो पीड़ितों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। बाद में संदिग्ध की पहचान कर पुलिस ने उसे गोली मार दी। पुलिस का मानना है कि क्षेत्र में बेघर लोगों को निशाना बनाया गया था।

ओटावा कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली में कई जगहों पर हुई गोलीबारी में संदिग्ध सहित तीन लोगों की मौत हो गई  जबकि एक अन्य गोली लगने से घायल हो गया है।

स्थानीय मीडिया ने सोमवार को पुलिस के हवाले से बताया कि लैंगली में मंगलवार सुबह तीन लोगों को गोली मारी गई थी जिसमें से दो पीड़ितों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। बाद में संदिग्ध की पहचान कर पुलिस ने उसे गोली मार दी। पुलिस का मानना है कि क्षेत्र में बेघर लोगों को निशाना बनाया गया था।

पुलिस ने इससे पहले के बयान में बताया था कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन बाद में कहा गया कि संदिग्ध को गोली मार दी गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है।

पुलिस ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि मृतक, संदिग्ध और पीड़ितों के बीच क्या संबंध था और इस घटना को अंजाम देने के पीछे क्या मकसद था। पुलिस ने लैंगली और लैंगली टाउनशिप शहर के कई इलाकों को जनता के लिए बंद कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Read More अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें