बेटियों की शादी के लिए पैसे लेने गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया

बेटियों की शादी के लिए पैसे लेने गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर और लोगों से अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया, जब महिला नहीं गई, तो आरोपियों ने अपने एक साथी को महिला के घर के बाहर भेज दिया और हथियार दिखाकर उसे घर से बाहर नहीं निकलने दिया।

भरतपुर। रूपवास थाना क्षेत्र में अपनी 2 बेटियों की शादी के लिए ब्याज पर पैसे लेने गई एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस संबंध में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर और लोगों से अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया, जब महिला नहीं गई, तो आरोपियों ने अपने एक साथी को महिला के घर के बाहर भेज दिया और हथियार दिखाकर उसे घर से बाहर नहीं निकलने दिया।

महिला जब पैसे लेने आरोपियों के यहां गई, तो नवनीत डागुर उसे अपने घर ले गया, जहां मक्खन और नवनीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का आरोप है कि अभी कुछ दिन पहले एक युवक मक्खन नाम के व्यक्ति से परेशान होकर पानी की टंकी पर आत्महत्या के लिए चढ़ गया था। युवक ने मक्खन नाम के व्यक्ति से ब्याज पर पैसे लिए थे। युवक मक्खन को 5 हजार के बदले 24 हजार रुपए दे चुका था। इसके बाद भी मक्खन उसे प्रताड़ित कर रहा था। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और उपखण्डाधिकारी ने युवक को टंकी से नीचे उतारा था, तब पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करती, तो यह हादसा नहीं होता।

Post Comment

Comment List

Latest News

सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखने की धमकी का मामला सामने आया है। एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल...
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर