दहेज की मांग के चलते विवाहिता को दोस्तों को परोसा

ससुरालीजन ट्रेक्टर ओर पांच लाख की मांग के चलते अत्याचार करते थे।

दहेज की मांग के चलते विवाहिता को दोस्तों को परोसा

पति शराब पीकर बेटी के साथ मारपीट करता जब वो घर वालो को बोलती तो जेठानी बोलती जब तक ट्रेक्टर नही लाएगी, ऐसा ही होगा।

 सीकरी। स्थानीय थाने पर एक पीड़ित ने अपनी बेटी को दहेज की मांग के चलते बुरा व्यवहार कर तथा दोस्तो से दुष्कर्म करवाकर गायब करने का मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी महेश मीणा ने बताया कि अलवर जिले के पीड़ित पिता ने नगर उपाधीक्षक के यहां एक परिवाद दिया जिसको थाने पर भेजा गया। जिसमें पीड़ित ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी कस्बे में एक व्यक्ति के साथ की तथा उनकी मांग के अनुसार शादी में ढाई लाख नकद, दो किलो चांदी के जेवरात तथा घरेलू सामान ओर कपड़े दिए। मेरी बेटी के साथ ससुरालीजन ट्रेक्टर ओर पांच लाख की मांग के चलते अत्याचार करते थे, मारपीट करते और भूखी रखने रखे बेटी जब घर आई तो उसने बताया पर समझाकर वापस भेज दिया। पति शराब पीकर बेटी के साथ मारपीट करता जब वो घर वालो को बोलती तो जेठानी बोलती जब तक ट्रेक्टर नही लाएगी, ऐसा ही होगा।

करीब छह माह पूर्व उसका पति अपने अकबरपुर खोहरी निवासी वकील पुत्र रणजीत तथा जाहुल पुत्र करीम नामक दोनो दोस्तो को लेकर घर आया और कमरे में साथ शराब पीने लगा और बेटी को साथ बैठने की बोलने लगा जिस पर वो बच कर निकल आई जब जेठानी को बताई तो उसने बोला दहेज नही लाएगी तो ऐसा ही होगा। जिसके बाद उसके पति ने दिल्ली में नौकरी की बात बोलकर दोस्तों के साथ गुड़गांव आ गए, जहां दोस्तों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे घर ले आये एक दिन मौका लगने पर हमें बताया जब एक माह पूर्व अपने भाइयों के साथ घर पहुंचा तो मेरी बेटी को गायब कर दिया तथा नही बताया जब उसकी जानकारी की तो बोला पुलिस में मामला दर्ज कराया तो बेटी को मरवा देंगे। मामले की जाच उपाधीक्षक कर रहे है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत