टोयोटा ने बेचे 19,693 वाहन, अब तक की सबसे अधिक बिक्री

बेचे गए 16,500 वाहनों से 19 प्रतिशत अधिक है

टोयोटा ने बेचे 19,693 वाहन, अब तक की सबसे अधिक बिक्री

कंपनी ने एक बयान में कहा कि आलोच्य माह में बेचे गए वाहनों की संख्या जून 2022 में बेचे गए 16,500 वाहनों से 19 प्रतिशत अधिक है। टीकेएम के बिक्री एवं रणनीति विपणन के सह-उपाध्यक्ष अतुल सूद ने कहा कि बिक्री के मामले और इसके साथ ही भारत में बड़े पैमाने पर विद्युतीकरण की दिशा में हमारे प्रयास के रूप में पहले मजबूत विद्युत वाहन स्वयं-चार्जिंग हाई वॉल्यूम बी एसयूवी सेगमेंट की अर्बन क्रूजर हाइराइडर वाहन का अनावरण किया।

नई दिल्ली। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने बताया कि उसने 50 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 19,693 वाहन बेचे। कंपनी के अनुसार यह उसकी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आलोच्य माह में बेचे गए वाहनों की संख्या जून 2022 में बेचे गए 16,500 वाहनों से 19 प्रतिशत अधिक है। टीकेएम के बिक्री एवं रणनीति विपणन के सह-उपाध्यक्ष अतुल सूद ने कहा कि बिक्री के मामले और इसके साथ ही भारत में बड़े पैमाने पर विद्युतीकरण की दिशा में हमारे प्रयास के रूप में पहले मजबूत विद्युत वाहन स्वयं-चार्जिंग हाई वॉल्यूम बी एसयूवी सेगमेंट की अर्बन क्रूजर हाइराइडर वाहन का अनावरण किया।

इससे पिछले माह भी टीकेएम ने भारत में अपना संचालन शुरू करने के बाद से एक माह में सबसे अधिक वाहन बेचे थे। यह महत्वपूर्ण उपलब्धि इनोवा क्रिस्टा, फॉच्र्यूनर और लीजेंडर हमारे सेगमेंट के अग्रणी मॉडलों की लोकप्रियता को भी पुष्ट करता है।

Post Comment

Comment List

Latest News