बढ़ते अपराध पर बीजेपी ने सरकार को घेरा

बढ़ते अपराध पर बीजेपी ने सरकार को घेरा

प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं और सरकार मूकदर्शक बनकर देख रही है- रामलाल शर्मा

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान के अंदर बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था ऐसी कभी नहीं देखी, जैसी वर्तमान में देखने को मिलती है। पुलिस का नारा है कि आमजन में विश्वास रहे और अपराधियों में डर रहे, लेकिन वर्तमान के अंदर यह नारा उल्टा ही दिखाई देता है। आमजन डरा हुआ है और अपराधियों के अंदर बेखोफ होकर अपराधों को अंजाम देने का काम किया जा रहा है।  दो दिन के अंदर प्रदेश में जो घटना घटित हुई है, वो शर्मसार करने वाली है। जयपुर वीकेआई क्षेत्र में एक व्यक्ति को उठाकर ले जाना और उसको लाठी सरियो से मार-मार कर अधमरा करना और उपचार के दौरान उसकी मौत हो जाती है।

झुंझुनू के अंदर एक शिक्षक के द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करना, प्रदेश के अंदर एक नहीं अनेकों दुष्कर्म की घटनाएं ऐसी है, जिसमें दुष्कर्म के बाद कुए के अंदर डालना। नागौर के अंदर व्यक्ति को सरियों से पीटकर उसके शरीर में सरिया डालकर उसकी हत्या करना, इस तरीके के संगीन अपराध करते हुए भी अपराधियों के मंसूबे बेखौफ होकर अपराध को अंजाम देने का काम कर रहे हैं। लेकिन राजस्थान की सरकार उसके बावजूद भी मूकदर्शक बनकर सिर्फ राजनीतिक वक्तव्य जारी करने का काम करती है। सरकार को अपराधियों के अंदर पुलिस का डर पैदा करना चाहिए, तभी जाकर इन अपराधों के ऊपर अंकुश लगाया जा सकता है। नहीं तो हालात दिन प्रतिदिन बद से बदतर होते नजर आ रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत