रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को मिलेगा बकाया भुगतान

रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को मिलेगा बकाया भुगतान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई बैठक में सेवानिवृत्त कर्मचारियों को बकाया ग्रेजुएटी के 476 करोड रुपए का भुगतान करने के निर्देश दिए।

जयपुर। राजस्थान रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दीपावली से पहले बकाया भुगतान करना शुरू कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया। इसके साथ ही सीएम ने 250 परिचालकों को नियुक्ति देने के भी निर्देश दिए। परिचालकों का मामला 10 साल से पेंडिंग चल रहा था।


जानकारी के अनुसार रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को 2016 से सेवानिवृत्त पर इलाप का भुगतान नहीं किया जा रहा था। इसके चलते कर्मचारियों ने में कई बार आंदोलन भी किए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई बैठक में सेवानिवृत्त कर्मचारियों को बकाया ग्रेजुएटी के 476 करोड रुपए का भुगतान करने के निर्देश दिए। की ओर से भुगतान करने की प्रक्रिया दीपावली से पहले शुरू कर दी जाएगी। रोडवेज सीएमडी संदीप वर्मा ने कर्मचारी की मृत्यु के बाद 30 दिन में आवेदन की जांच के बाद नियुक्ति देने की प्रक्रिया शुरू करने का प्रस्ताव बनाकर सीएम के समक्ष पेश किया था। जिसकी सीएम ने तारीफ की।

Post Comment

Comment List

Latest News