कारोबारी समूह पर आयकर की छापेमारी जारी, अब तक मिली 3 करोड़ की नकदी

70 करोड़ रुपए के लेनदेन के दस्तावेज मिलने का दावा किया

कारोबारी समूह पर आयकर की छापेमारी जारी, अब तक मिली 3 करोड़ की नकदी

आयकर छापे में कुछ दस्तावेज फ्लैट्स की बिक्री पर होने वाले ऑन मनी लेनदेन से संबंधित व कुछ निवेश और धन के लेनदेन से संबंधित बताए जा रहे है।

जयपुर। आयकर विभाग की ओर से कारोबारी समूह और सहयोगियों पर की गई छापेमारी की कार्रवाई तीसरे दिन भी जारी रही। जयपुर व कोटा में 36 से ज्यादा ठिकानों पर शुरू हुई आयकर छापेमारी में विभाग के अधिकारियों को अब तक 70 करोड़ रुपए के लेनदेन के दस्तावेज मिलने का दावा किया जा रहा है। आयकर छापे में कुछ दस्तावेज फ्लैट्स की बिक्री पर होने वाले ऑन मनी लेनदेन से संबंधित व कुछ निवेश और धन के लेनदेन से संबंधित बताए जा रहे है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आयकर अधिकारियों ने छापेमारी की यह कार्रवाई होस्पिटलिटी, ज्वैलरी, कंस्ट्रक्शन गतिविधियों, प्रोपर्टी से जुड़े कारोबारियों व उनके सहयोगियों आलोक कोटावाला, आशीष अग्रवाल, कमलेश जैन, भीमाराम पन्नालाल व इनके सहयोगियों के मालवीय नगर, हथरोई फोर्ट, अजमेर रोड़, टोंक रोड़, त्रिपोलिया बाजार, कोतवाला मार्केट, सी-स्कीम, और एमआई रोड सहित कई ठिकानों पर एक साथ छापे मारे थे। इस कार्रवाई में अब तक 3 करोड़ से ज्यादा की नकदी और ज्वेलरी भी मिली है। इसके साथ ही बेनामी संपत्ति के दस्तावेज भी मिले है।

Post Comment

Comment List

Latest News