JOB Alert भारती कॉलेज में नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्तियां

JOB Alert भारती कॉलेज में नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्तियां

यहां निकली है दारोगा के 800 पदों की भर्ती, अधिसूचना जारी और करें आवेदन

 दिल्ली विश्वविद्यालय के भारती कॉलेज ने नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। डीयू की इस भर्ती क तहत कुल 11 रिक्तियों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाना है। रिक्त पदों में जूनियर असिस्टेंट और लाइब्रेरी अटेंडेंट भी शामिल हैं।

संबंधित पद के लिए योग्य अभ्यर्थी भारती कॉलेज की वेबसाइट  के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 नवंबर 2021 है।


रिक्त पदों की संख्या की डीयू/ यूजीसी नियमों के अनुासर घट या बढ़ भी सकती है।
रिक्तियों का विवरण
प्रशासनिक अधिकारी 1 पद
लाइब्रेरियन 1 पद
निदेशक, शारीरिक शिक्षा 1 पद
ओएमएसपी इंस्ट्रक्टर 1 पद
कनिष्ठ सहायक 3 पद
तबला संगतकार 1 पद
कंप्यूटर लैब अटेंडेंट 1 पद
लाइब्रेरी अटेंडेंट 2 पद
आवेदन योग्यता
अलग-अलग पद के लिए आवेदन की योग्यता भिन्न.भिन्न है।  योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा।
अंतिम तिथि : 13 नवंबर 2021


यहां निकली है दारोगा के 800 पदों की भर्ती, अधिसूचना जारी और इस दिन तक करें आवेदन


जेकेएसएसबी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक एसआई भर्ती 2021 जेके पुलिस में होम डिपार्टमेंट के लिए की जाएगी। उम्मीदवार 10 दिसंबर 2021 तक एसआई रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं लिखित परीक्षा की तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी।

Read More महंगा सोना फिर भी 18 कैरेट की ज्वैलरी पहली पसंद


 जम्मू एंड कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड  ने सब इंस्पेक्टर  भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 800 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 10 नवंबर 2021 से शुरू होगी और 10 दिसंबर 2021 तक चलेगी। ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट परआवेदन कर सकते हैं।  जेकेएसएसबी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक एसआई भर्ती 2021 जेके पुलिस में होम डिपार्टमेंट के लिए की जाएगी। उम्मीदवार 10 दिसंबर 2021 तक एसआई रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं लिखित परीक्षा की तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी। लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार अगले दौर के लिए पात्र होंगे जो कि फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट, पीएसटी है। वहीं भर्ती से संबंधित महत्वपूर्ण तिथियों रिक्तियों और अन्य विवरणों की जांच कर सकते हैं।

Read More Stock Market : शेयर बाजार में चौथे दिन गिरावट

Post Comment

Comment List

Latest News