पायलट का जन्मदिन समारोह के जरिए शक्ति प्रदर्शन, गहलोत समर्थक विधायक भी बधाई देने पहुंचे

45 किलो का केक काटा गया

पायलट का जन्मदिन समारोह के जरिए शक्ति प्रदर्शन, गहलोत समर्थक विधायक भी बधाई देने पहुंचे

पायलट समर्थक विधायकों, पीसीसी पदाधिकारियों, पूर्व पदाधिकारियों के अलावा गहलोत समर्थक 4 विधायक भी बधाई देने पहुंचे। इन विधायकों में गंगा देवी, सुरेश टांक, ओमप्रकाश हुडला और इंदिरा मीणा शामिल थे।

जयपुर। सचिन पायलट ने अपने जन्मदिन से 1 दिन पहले मंगलवार को जयपुर में बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया। अपने आवास पर मनाए जन्मदिन समारोह में पायलट को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने गहलोत कैंप के भी कई विधायक पहुंचे। करीब एक दर्जन से अधिक विधायकों ने पायलट को शुभकामनाएं दी। इसी बीच राजधानी जयपुर में अचानक इंटरनेट ठप हो गया, जिस कारण लाइव प्रसारण में इंटरनेट बंद होने से पायलट का संबोधन भी बीच में ही रुक गया।

जन्मदिवस समारोह में प्रदेशभर के जिलों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। जयपुर में दर्जनों चौराहों पर पायलट समर्थकों ने जन्मदिन शुभकामना के होर्डिंग,बैनर और पोस्टर लगाए। हर बार की तरह इस बार भी सचिन पायलट के जन्मदिन पर जो केक काटा गया, वह उनकी उम्र के जितने वजन यानी 45 किलो का केक काटा गया। केक मोती डूंगरी गणेश मंदिर के लड्डू के रूप में बनाया गया।

गहलोत समर्थक विधायक भी बधाई देने पहुंचे
पायलट समर्थक विधायकों, पीसीसी पदाधिकारियों, पूर्व पदाधिकारियों के अलावा गहलोत समर्थक 4 विधायक भी बधाई देने पहुंचे। इन विधायकों में गंगा देवी, सुरेश टांक, ओमप्रकाश हुडला और इंदिरा मीणा शामिल थे। इसके अलावा पायलट समर्थक विधायक मंत्री बिजेंद्र ओला, रामनिवास गावड़िया, जीआर खटाणा, वेद प्रकाश सोलंकी, हरीश मीणा, सुरेश मोदी, पी आर मीणा, राकेश पारीक, विधायक मुकेश भाकर भी जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे। विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह भी पहुंचे।

Post Comment

Comment List

Latest News