25 लाख रुपए की चोरी की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी किए गिरफ्तार

शहर की भगतसिंह कॉलोनी

25 लाख रुपए की चोरी की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी किए गिरफ्तार

प्रार्थी ने पुलिस को दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 18 जनवरी 2022 की सुबह कुछ रुपयों की आवश्यकता होने पर ऊपर जाकर अलमारी खोलने लगा तो अलमारी का हैंडल और लॉक पहले से खुला हुआ मिला। उसने बताया कि अलमारी खोलकर देखा तो जिस लॉकर में राशि रखी थी वह राशि गायब मिली। जबकि जेवरात का बॉक्स अलमारी में रखा मिल गया। दर्ज रिपोर्ट पर थानाधिकारी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की।

निवाई। शहर की भगतसिंह कॉलोनी से हुई करीब 25 लाख की चोरी के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से चुराई गई नकदी में से कुछ राशि बरामद भी की है। इसके अलावा पुलिस ने चोरों द्वारा चुराई गई राशि में से खरीदी गई मोटरसाइकिल, लैपटॉप व आईफोन भी बरामद किया है। थाना अधिकारी अजय कुमार मीणा ने बताया कि 19 जनवरी 2022 को भगत सिंह कॉलोनी निवासी निसार अहमद कुरेशी ने मामला दर्ज करवाया था कि उसने मकान की ऊपर की मंजिल में स्थित कमरे की अलमारी में मकान के बेचान की राशि 14 लाख 60 हजार व आरा मशीन व्यवसाय से प्राप्त राशि 10 लाख रुपए के साथ ही सोने चांदी के जेवरात भी रखे थे। प्रार्थी ने पुलिस को दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 18 जनवरी 2022 की सुबह कुछ रुपयों की आवश्यकता होने पर ऊपर जाकर अलमारी खोलने लगा तो अलमारी का हैंडल और लॉक पहले से खुला हुआ मिला। उसने बताया कि अलमारी खोलकर देखा तो जिस लॉकर में राशि रखी थी वह राशि गायब मिली। जबकि जेवरात का बॉक्स अलमारी में रखा मिल गया।

दर्ज रिपोर्ट पर थानाधिकारी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की। तकनीकी सहयोग व मुखबिर खास से मिली सूचना पर पुलिस टीम ने जयपुर से सरफराज खान उम्र 19 वर्ष निवासी मकान नंबर 578 किशनपोल बाजार नमक मंडी जयपुर व उमर कुरेशी उम्र 19 साल निवासी मकान नंबर 552 नमक मंडी धोबी पाड़ा हाल निवासी गांधी कॉलोनी नाहरी का नाका जयपुर को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों से चुराई गई राशि में से 3 लाख 50 हजार की नकदी बरामद की है । साथ ही चोरों द्वारा चुराई गई राशि में से खरीदी गई एक मोटरसाइकिल, एक आईफोन मोबाइल व एक लैपटॉप भी बरामद किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत