बंदूक की नोक पर आंवा बैंक में दिनदहाड़े लूट

बाइक सवार तीन लुटेरों ने की वारदात

बंदूक की नोक पर आंवा बैंक में दिनदहाड़े लूट

तीन लुटेरों ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पिस्टल के दम पर लूट की वारदात को अंजाम देकर बैंक में रखी 4 लाख 17 हजार नगदी सहित दो ग्राहकों द्वारा निकाली गई 60 हजार की राशि लेकर फरार हो गए।

देवली। देवली उपखंड के आवाँ कस्बे में तीन लुटेरों ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पिस्टल के दम पर लूट की वारदात को अंजाम देकर बैंक में रखी 4 लाख 17 हजार नगदी सहित दो ग्राहकों द्वारा निकाली गई 60 हजार की राशि लेकर फरार हो गए। घटना से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार करीब तीन बजे आवाँ कस्बे में स्थित पीएनबी की शाखा में तीन नकाबपोश पहुंचे, जिसमें से दो लोग बैंक में चले गये तथा एक आदमी दरवाजे पर रुक गया। वहाँ पहुंचते ही नकाबपोशों ने कुछ क्षणों में पिस्टल, देशी कट्टे दिखाकर बैंककर्मियों व मौजूद ग्राहकों को धमकाते हुए नकदी लूटकर ले गए। घटना को इस तरह अंजाम दिया कि कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही वे नकदी लूटकर ले जाने में सफल हो गए।बताया गया है कि लुटेरों की संख्या तीन थी और वे एपाचे बाइक पर बैठकर फरार हो गए। सूचना के अनुसार घटना के समय दो ग्राहक भी मौजूद थे जो बैंक में रुपये निकलवाने आए थे। लुटेरों ने उन्हें भी पिस्टल दिखाकर बैंक से निकलवाए करीब 60 हजार रुपए की रकम भी लूटी। घटना के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों आरोपियों ने काले रंग के कपड़े पहन रखे थे। बाइक पर फरार होते समय बीच में बैठे लुटेरे के हाथ में पिस्टल भी था जिसे देखकर लोग सहम गए। घटना के बाद सनसनी मच गई।

बताया गया है लुटेरे आपाधापी में एक देशी कट्टा वहीं छोड़ गए। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। जबकि टोंक से फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुचकर साक्ष्य जुटाएं हैं। घटना स्थल पर देवली डीएसपी सुरेश कुमार, दूनी थाना प्रभारी, टोंक एसपी मनीष त्रिपाठी ने मय जाप्ता पहुंच कर घटना की जानकारी जुटाई तथा लूटी गई नगदी की जानकारी ली।जानकारी के अनुसार लुटेरे टोडा का गोठड़ा रोड की तरफ  फरार हुए है। लुटेरों की उम्र 22 से 25 वर्ष है। तीनों काले रंग के कपड़े तथा मास्क पहने हुए थे। बैंक से कितने रुपए लुटे गए है इसका आंकलन किया जा रहा है। इसके अलावा क्षेत्र के आसपास के सभी थानों की पुलिस नाकाबंदी कर रही है। पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित कर लुटेरों की तलाश में भेज दी गई हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News