अवैध हथियार के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार, आरोपियों से देशी कट्टे बरामद

फायरिंग के मामलों मे फरारी काटने आए थे

अवैध हथियार के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार, आरोपियों से देशी कट्टे बरामद

डीएसटी वेस्ट टीम के हैड कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह को  सूचना मिली की तीन बदमाश गोकुलपुरा फाटक के आस हथियार लिये घूम रहे हैं जो किसी बड़ी वारदात को अन्जाम देने के फिराक में हैं।सूचना पर तत्काल प्रभाव कार्यवाही करते हुए 2 बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया ।

जयपुर। करधनी थाना पुलिस ने कोटा के 2 बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 देशी पिस्टल, 2 देशी कट्टे व 8 कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी कोटा व कोटा ग्रामीण के कई थानों में फायरिंग के मामलों मे जयपुर में फरारी काटने आए थे। पुलिस उपायुक्त पश्चिम वन्दिता राणा ने बताया की डीएसटी टीम के हैड कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह को सूचना मिली की 3 बदमाश गोकुलपुरा फाटक के आस हथियार लिये घूम रहे हैं, जो किसी बड़ी वारदात को अन्जाम देने की फिराक में हैं।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए गोकूलपुरा फाटक के पास तीनों को रोका। जिनका नाम पता पूछा, तो अपना नाम शरणजीत, प्रितम गोस्वामी व रूद्रेश मीणा को डिटेन कर चेक किया गया, तो तीनों के पास हथियार मिले। पुलिस ने तीनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।

Tags: arrest

Post Comment

Comment List

Latest News

सोनिया की मौजूदगी से भारत जोड़ो यात्रा को मिलेगी मजबूती : राहुल-प्रियंका सोनिया की मौजूदगी से भारत जोड़ो यात्रा को मिलेगी मजबूती : राहुल-प्रियंका
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। इससे पहले कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश...
फकीर आदमी हूं, मेरे यहां धेला नहीं मिलेगा और चुनाव में अखिलेश-जयंत की मदद करूंगा: सत्यपाल मलिक
बॉन्ड नीति के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टर्स का अस्पतालों में पूर्णतया कार्य बहिष्कार
पूर्व पुलिसकर्मी ने चाइल्ड केयर सेंटर में की फायरिंग, 23 बच्चों समेत 34 लोगों की मौत
भारत में निर्मित कफ सिरप पीने से गाम्बिया में 66 बच्चों की मौत, डब्ल्यूएचओ ने दी चेतावनी
देश में कोरोना के 2,529 नए मामले आए सामने 
ये लक्षण करते हैं फैटी लीवर की ओर इशारा, हो जाएं सतर्क