भारत फाइनेंस कम्पनी के कार्यालय में 2.62 लाख रुपए की लूट

लुटेरों ने खुद को बताया कम्पनी का कर्मचारी 

भारत फाइनेंस कम्पनी के कार्यालय में 2.62 लाख रुपए की लूट

सूचना पर कस्बे में सनसनी फैल गई। बदमाशों ने खेड़ला रोड़ पर स्थित भारत फाइनेंस कम्पनी के ब्रांच मैनेजर नेमीचंद यादव व ब्रांच क्रेडिट मैनेजर कमलेश सैनी की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर बंधक बनाया और दोनों ऑफिस की अलमारी में रखे 2.62 लाख रुपए लूट कर ले गए।

झुंझुनूं। जिले के कस्बा पिलानी स्थित कोर्ट रोड पर भारत फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में हथियारबंद बदमाशों द्वारा पिस्तोल दिखाकर 2.62 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। सूचना पर कस्बे में सनसनी फैल गई। बदमाशों ने खेड़ला रोड़ पर स्थित भारत फाइनेंस कम्पनी के ब्रांच मैनेजर नेमीचंद यादव व ब्रांच क्रेडिट मैनेजर कमलेश सैनी की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर बंधक बनाया और दोनों ऑफिस की अलमारी में रखे 2.62 लाख रुपए लूट कर ले गए। जाने से पहले दोनों लुटेरों ने कंपनी के दोनों कर्मचारियों को ऑफिस के बाथरूम में बंद कर दिया। 

लुटेरों ने खुद को बताया कम्पनी का कर्मचारी 
कंपनी की और से बताया गया कि सुबह करीब पौने 8 बजे कम्पनी के मैनेजर और बीसीएम ऑफिस में मौजूद थे। इसी दौरान 25 से 30 वर्ष की आयु के 2 युवक आए और चिड़ावा की निधि फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता कर बातचीत शुरू की। दोनों ने बताया कि उनकी कंपनी पिलानी में ऑफिस शुरू करना चाहती है जिसके लिए किराए पर मकान चाहिए। बदमाशों ने भारत फाइनेंस के मैनेजर नेमीचंद यादव से कोई ऑफिस दिलवाने के लिए मदद मांगी। यादव ने अपने परिचित को इसके लिए कॉल किया जिसने थोड़ी देर बाद ऑफिस दिखाने की बात कही। इसके बाद दोनों बदमाश वहीं बैठे रहे जबकि नेमीचंद यादव अपने काम निपटाने में लग गए। कुछ ही मिनट बाद अचानक दोनों युवक उठे और पिस्तौल निकाल कर नेमीचंद यादव की कनपटी से लगा दी। अलमारी में रखे 2.62 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। 

कम्पनी में नहीं है सीसीटीवी
लूट की वारदात के बाद फाइनेंस कम्पनी की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है। कम्पनी में रोजाना पैसों का लेनदेन होता है, इसके बावजूद इसके ऑफिस परिसर में कहीं भी सीसीटीवी नहीं लगे थे। आस-पास में भी कहीं सीसीटीवी कैमरे नहीं होने से पुलिस को बदमाशों के बारे में फिलहाल कोई पुख्ता सूचना नहीं मिल पाई। घटना की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरे खंगालने मे लगी रही लेकिन फिलहाल कोई क्लू इस बारे में नहीं मिल पाया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत