यूआईटी की 7 योजनाएं हुई लांच

वीसी के जरिए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने किया कार्यक्रम का विमोचन

यूआईटी की 7 योजनाएं हुई लांच

योजनाओं के तहत नए कोटा शहर में 2188 आवासीय एवं व्यवसायिक भूखंडों का लॉटरी के माध्यम से नगर विकास न्यास आवंटन करेगा। विमोचन के मौके पर मंत्री धारीवाल ने कहा कि विकसित क्षेत्र में न्यास द्वारा तैयार की गई योजनाओं का शहर वासियों को लाभ  मिलेगा।

कोटा। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने दशहरे और दीपावली के अवसर पर कोटा को एक और सौगात देते हुए नगर विकास न्यास की 7 व्यवसायिक एवं आवासीय योजनाओं की लॉन्चिंग की। योजनाओं के तहत नए कोटा शहर में 2188 आवासीय एवं व्यवसायिक भूखंडों का लॉटरी के माध्यम से नगर विकास न्यास आवंटन करेगा। विमोचन के मौके पर मंत्री धारीवाल ने कहा कि विकसित क्षेत्र में न्यास द्वारा तैयार की गई योजनाओं का शहर वासियों को लाभ  मिलेगा।  क्योंकि सभी सुविधाएं योजना क्षेत्र में पहले से विकसित की जा चुकी हैं। 

जयपुर से वीसी के जरिए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल विमोचन कार्यक्रम के तहत शामिल हुए इस मौके पर जयपुर में कांग्रेस नेता राजेंद्र सांखला शिवकांत नंदवाना न्यास ओ एसडीआरडी मीणा सचिव राजेश जोशी भी मौजूद रहे। वहीं कोटा कलेक्ट्रेट में नगर विकास न्यास के चेयरमैन कलेक्टर ओपी बुनकर उप सचिव चंदन दुबे सहित न्यास के अधिकारी विमोचन में शामिल रहे। कार्यक्रम के दौरान न्यास चेयरमैन कलेक्टर ओपी बुनकर ने योजनाओं के बारे में जानकारी दी। कोटा शहर में चल रहे विकास कार्यों को लेकर कार्य प्रगति के बारे में फीडबैक भी दिया। इन 7 योजनाओं के तहत नए कोटा शहर के बालाजी नगर, सुभाष नगर, आनंतपुरा, अजय अहूजा नगर ,गणेश नगर, विनोबा भावे नगर, रानी लक्ष्मीबाई ,श्रीनाथपुरम, आरके पुरम, स्वामी विवेकानंद नगर सहित अन्य क्षेत्रों में आवासीय एवं व्यावसायिक भूखंडों का लॉटरी के माध्यम से आवंटन किया जाएगा। आवेदन की तारीख 3 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक निर्धारित की गई है।

Post Comment

Comment List

Latest News